Press "Enter" to skip to content

Varun Dhawan ने पोस्ट की शर्टलेस फोटो, तो डिनो मोरिया ने पूछा- क्लिक किसने की है

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) आजकल अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रहे हैं। लंबे लॉकडाउन के बाद फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग (Films and TV serials shooting) फिर से शूरु हो रही है। कई स्टार्स शूटिंग पर जाने भी लगे हैं। कुछ ने इस दौरान का अपना एक्सपीरियंस (Shooting experience during corona) भी शेयर किया है। ऐसे में लगता है कि वरुण धवन भी अपने काम पर जाने की तैयारी में हैं। तभी वो आजकल योगा और वर्कआउट (Varun Dhawan workout) कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने इसी दौरान की अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वो शर्टलेस होकर मैट (Varun Dhawan shirtless photo) पर लेटे हैं। वरुण की ये फोटो देखकर जहां फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं वहीं एक्टर डीनो मोरिया (Dino Moria) ने भी वरुण से एक सवाल पूछ लिया। जिसका वरुण ने मजेदार जवाब दिया।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर ये शर्टलेस फोटो (Varun Dhawan Instagram shirtless photo) पोस्ट की है। तस्वीर में वरुण की बॉडी देखकर साफ पता चल रहा है कि वो अपनी फिटनेस (Varun Dhawan fitness) को लेकर कितने ज्यादा सीरियस हैं। जहां फैंस ने वरुण की फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी बॉडी की तारीफ (Varun Dhawan fans) की। वहीं डीनो मोरिया ने उनसे फोटो क्लिक करने वाले का नाम पूछ लिया। वरुण ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा- भगवान ने। वहीं उनकी एक दोस्त ने गुस्साते हुए लिखा- तुम लेटते हुए भी अपनी टोन्ड बॉडी दिखा रहे हो बाय। वरुण ने इसका जवाब देते हुए लिखा- ये सच नहीं है मेरी दोस्त। इसके साथ वरुण ने एक सैंडविच का इमोजी भी बनाया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले वरुण ने अपनी भतीजी का जन्मदिन मनाया था। सामने आई तस्वीरों में वरुण केक काटते हुए दिखाई दिए थे। वहीं अब वरुण धवन की फिल्म कूली नंबर 1 (Coolie No. 1) को लेकर भी चर्चाएं चल रही हैं। ये फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब धीरे-धीरे चीजे नॉर्मल हो रही हैं लेकिन थियेटर अभी नहीं खुले हैं। बीते दिनों कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being a part of My Daiky bihar news .

    %d bloggers like this: