Press "Enter" to skip to content

UP Top News : खुशखबर, गांवों में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मिलेगी हाई स्पीड इंटरनेट [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

बांदा. बांदा जेल में जहां रखा जाएगा मुख्तार अंसारी को उसकी क्षमता 600 की कैद हैं 1200 से ज्यादा कैदी, बैरक नंबर-15 होगा नया ठिकाना राजा भैया और गैंगस्टर अनिल दुजाना रह चुका है इस बैरक में, आज मुख्तार के यूपी आते ही और मुकदमे लादेगी योगी सरकार, पहुंचने से पहले 53 मुकदमा दर्ज, अब तक 192 करोड़ की संपत्तियां जब्त, गैंग के 96 अभियुक्त गिरफ्तार, 72 सहयोगियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त।

मथुरा. यमुना एक्सप्रेस वे पर बदमाशों ने हाईजैक कर लूटी सवारियों से भरी बस, लाखों रुपए और गहने लेकर फरार, बस में सवारी बनकर बैठे थे बदमाश।

लखनऊ. अब यूपी में हर नागरिक के स्वास्थ्य को होगा, डेटा मिलेगी यूनिक हेल्थ आईडी, बीमारी से लेकर इलाज तक का दर्ज होगा ब्योरा, अनुमति के बाद डॉक्टर देख सकेंगे रिकॉर्ड, घरों में भी लगाई जाएंगी यूनिक आइडी की नंबर प्लेट, नगर निगम की इस हाईटेक व्यवस्था से क्यू आर कोड स्कैन करते ही घर का मिलेगा पूरा ब्यौरा।

लखनऊ. (Good news) गांवों में ऑनलाइन पढ़ाई (village Online study) के लिए योगी सरकार दे रही हाई स्पीड इंटरनेट (High speed internet), 45 हजार ग्राम सभाओं के पंचायत भवन में लगेगा सर्वर, एक क्लिक पर मिलेगा ग्रामसभा की जानकारी।

कानपुर. एक-दो माह में बंद हो जाएगी 145 साल पुरानी लाल इमली, 20 अप्रैल तक का अल्टीमेटम, 550 कर्मचारियों व अधिकारियों को एरियर, लीव इनकैशमेंट का 60 करोड़ होना है भुगतान, सरकारीकरण की नाकामी की कहानी,अधिग्रहण के नौ साल के भीतर ही होने लगा घाटा, 100 साल तक थी फायदे में।

लखनऊ. कोविड 19 के बढ़ते मामलों के बीच हाईकोर्ट ने जारी की नई गाइडलाइन, वकीलों, जजों को ड्रेस कोड से मिली छूट, ऑन लाइन सुनवाई पर जोर।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: