Press "Enter" to skip to content

SSC JHT Final Result 2020 जारी, हिंदी प्राध्यापक और जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा के फाइनल रिजल्ट यहां से करें चेक [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

SSC JHT Final Result 2020: कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित होने वाली प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। आयोग ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर , सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्रध्यापक पोस्ट के लिए परीक्षा का फाइनल रिजल्ट ऑफिशियल पोर्टल ssc.nic.in पर जारी किया गया है। ऐसे में जो भी परीक्षार्थी इस एग्जाम में शामिल हुए थे, वे आधिकारिक पोर्टल पर अपना स्कोर चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार अपनी जरूरी डिटेल्स जैसे नाम, रोल नंबर सहित अन्य विवरण को उपलब्ध कराने के बाद अपना स्कोर चेक कर सकते हैं। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी परिणामों की जांच हो सकती है।

Click Here For Check SSC JHT Final Result 2020

 

बता दें कि आयोग ने 16 फरवरी 2020 को SSC JHT परीक्षा 2019-20 आयोजित की थी। वहीं पेपर- II का परिणाम 16 जून 2020 को घोषित किया गया था। इसक बाद अब फाइनल परिणाम जारी किया गया है। इसमें 325 उम्मीदवारों को नियुक्ति के लिए चुना गया है। यह नियुक्तियां विभिन्न मंत्रालय, विभागों और कार्यालयों में विभिन्न पदों के लिए चुना गया था।

How To Check SSC JHT Final Result 2020
जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर, सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी प्राध्यापक सहित अन्य परीक्षाओं का परिणाम जांचने के लिए सबसे पहले आधिकारिक पोर्टल ssc.nic.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर एसएससी जेएचटी फाइनल रिजल्ट 2020 पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने एक पीडीएफ खुलकर आ जाएगा। इसके बाद उम्मीदवार एसएससी जेएचटी अंतिम परिणाम 2020 डाउनलोड कर सकते हैं और भविष्य के संदर्भ के लिए फाइल को बचा सकते हैं।

उम्मीदवार ध्यान दें कि आयोग योग्य और गैर-योग्य उम्मीदवारों की मार्कशीट 17 नवंबर आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे। उम्मीदवार ध्यान दें कि यह मार्क्स केवल एक महीने के लिए यानी कि 16 दिसंबर 2020 को ही पोर्टल पर ही उपलब्ध करयह सुविधा एक महीने की अवधि के लिए उपलब्ध रहेगी, इसलिए इस दौरान ही मार्कशीट डाउनलोड कर लें।

More from Career & JobsMore posts in Career & Jobs »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: