Press "Enter" to skip to content

Sana Khan ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ किया निकाह, धर्म के लिए छोड़ी थी इंडस्ट्री [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस ( Bigg Boss ) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सना खान ( Sana Khan ) ने हाल ही में धार्मिक कारणों के चलते मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं आज उनकी शादी की खबरों ने सबको हैरान कर दिया। जी हां, सना खान ने आज सूरत में निकाह कर लिया है। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है। फोटोज और वीडियोज में वह सफेद रंग की पोशाक में अपने पति मुफ्ती अनस ( Mufti Anas ) संग दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह अपना वेडिंग केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- कॉमेडियन Bharti Singh को पूछताछ के बाद एनसीबी ने किया गिरफ्तार, गांजा सेवन का लगा आरोप

Sana Khan

जानकारी के अनुसार बिग बॉस कंटेस्टेंट अजाज खान ने ही सना को मुफ्ती अनास से मिलवाया था। वह एक मौलाना है। सामने आई वीडियो में वह पति का हाथ थामे सीढ़ियों से उतरती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सना सफेद रंग के वाइट पोशाक में नज़र आईं तो उनके पति वाइट कुर्ता पैजामा में दिखाई दिए। वीडियो में वह पति संग बैठकर केक काट रही हैं। जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं। यह देख उनके फैंस उन्हें बधाई देते हुए थक नहीं दे रहे हैं। सभी उन्हें उनकी नई जिंदगी की शुरूआत के लिए बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म ‘Tere Naam’ का फिर चलेगा जादू! सीक्वल बनाने की खबरें आई सामने

Sana Khan

आपको यह बताते चले कि इंड्स्ट्री छोड़ने से पहले सना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Sana Khan Instagram ) पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी लाइफ के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हूं। वह सालों से इंडस्ट्री की लाइफ बीता रही थीं। जिसने उसे शोहरत, इज्जत, और काफी दौलत दी। जिसके वह सबका शुक्रिया अदा करती हैं। क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि मौत कभी भी आ सकती है और मौत के बाद वह क्या बनने वाला है? वह काफी लंबी समय से इसकी खोज कर रही है। सना खान का मानना है कि अल्लाह ने उन्हें यह जिंदगी इसलिए दी है कि वह मरने के बाद की दुनिया को बेहतर बना सके। इसलिए इंसान को दौलत-शोहरत को अपना मकसद नहीं बनना चाहिए।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: