Press "Enter" to skip to content

RSMSSB: जेई भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, एक ही क्लिक में सीधे यहां से करें डाउनलोड [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

RSMSSB JE Exam Admit Card 2020: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा 29 नवंबर को आयोजित की जाने वाली जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट, rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 29 नवंबर और 6 दिसंबर को किया जाना है। सूचना के अनुसार, 29 नवंबर को आयोजित की जाने वाली परीक्षा के लिए, उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र आज जारी कर दिए गए हैं। वहीं, 6 दिसंबर को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 27 नवंबर को जारी किए जाएंगे।

Click Here For Download RSMSSB JE Admit card 2020

आरएसएमएसएसबी द्वारा आयोजित होने वाली जेई भर्ती परीक्षा को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 29 नवंबर 2020 से आयोजित की जायेगी। यह परीक्षा तीन चरणों में 29 नवंबर, 6 दिसंबर और 13 दिसंबर 2020 को आयोजित की जाएगी। इस भर्ती के जरिए जूनियर इंजीनियर के कुल 1219 रिक्त पद भरे जाने हैं। जिसमें गैर अनुसूचित क्षेत्र के 1114 पद और अनुसूचित क्षेत्र के 105 पद शामिल हैं। हालांकि, पूर्व में 1095 पदों के लिए अधिसूचना जारी की गई थी। जिसे बाद में संशोधित करके पदों की संख्या 1219 की गई। जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के लिए 29 नवंबर को और जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए 6 दिसंबर को परीक्षा का आयोजन किया जाना है। दोनों तिथियों पर परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित होगी।

How To Download RSMSSB Admit Card 2020
एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए परीक्षार्थी सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rajasthan.gov.in पर जाएं
होम पेज पर दिए गए एडमिट कार्ड {Admit Card} पर क्लिक करें
एक नया पेज खुलेगा
इस पर अब Junior Engineer Admit Card के लिंक पर क्लिक करें
इसके बाद लॉगइन डिटेल्स भरें और सबमिट करें
सबमिट करते ही आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखेगा
इसे डाउनलोड करके प्रिंट आउट ले लेवें तथा परीक्षा में शामिल होने के लिए इसे साथ ले जाएँ

More from Career & JobsMore posts in Career & Jobs »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: