Press "Enter" to skip to content

Quick Read : जेल से भागा कैदी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, 50 हजार रुपए का इनाम था घोषित [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

बलिया. जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा क्रासिंग के पास पुलिस ने लगभग 2 बजे सुबह में पुलिस मुठभेड़ में बेचू को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई। बेचू राम अपने साथी के साथ मोटर साइकिल से कही जा रहा था जिसको पुलिस ने घेरा बंदी कर गोली चलाई जिसमें बेचू के पैर में गोली लगी है जबकि दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बेचू को जिला हॉस्पिटल में दाखिल कराया जबकि स्थिति ठीक नहीं रहने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। हाल ही में जिला कारागार बलिया से फरार हुआ कैदी बेचू राम कई मामले में वांक्षित था। जिस पर 50 हजार रुपए का इनाम था।

चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

मथुरा. थाना हाईवे क्षेत्र में कार सवार तीन बदमाशों ने एक लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकने का इशारा किया और तमंचे के बल पर गाड़ी को लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को बदमाश आए दिन खुली चुनौती देकर लूट की घटनाओं को अंजाम देकर एक मिनाम से फरार हो जाते हैं। पुलिस हाथ मलती हुई रह जाती है। गुरुवार की तड़के थाना हाईवे क्षेत्र में बदमाशों ने एक लूट की घटना को अंजाम दिया और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भागने में कामयाब हो गए। घना कोहरा होने के कारण बदमाशों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।

शराब पीने से मना किया तो पीटकर हत्या, शव रखकर लगाया जाम,

मिर्जापुर. जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के नार घाट मंदिर के पास शराब पीने से मना करने पर कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। जिसकी ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत से आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने शव लेकर नगर के त्रिमुहानी के पास जाम लगा दिया। परिजनों के समर्थन में नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल और नगर विधायक रत्नाकर मिश्र मौके पर पहुंच गए और धरने में शामिल हो गए। उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। पिटाई करने वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज होने, दरोगा को निलंबित करने की मांग की।

शिलांग से आई सीबीआई ने एक युवक को किया गिरफ्तार

सोनभद्र. जिले में मेघालय की राजधानी शिलांग में फर्म बनाकर कार्य करने और उसके नाम पर धोखाधड़ी के मामले की चल रही जांच के मामले में सीबीआई टीम ने गुरुवार सुबह अनपरा के बजरंग नगर निवासी एक व्यक्ति के यहां छापा मारा और जांच की। सुबह ही दो वाहनों से आई सीबीआई टीम ने जब युवक को हिरासत में लिया और उसे लेकर अनपरा थाने गई तो हड़कंप मच गया। हालांकि टीम में शामिल अधिकारी व अनपरा पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। सुबह साढ़े नौ बजे से उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस ने दो फर्जी स्टांप और टिकट विक्रेताओं को किया गिरफ्तार

कानपुर. शहर में जाली स्टांप व नोटरी टिकट की बिक्री करके सरकार को लाखों को चूना लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने दो स्टांप विक्रेताओं को गिरफ्तार करके करीब 5.50 लाख रुपए के स्टांप टिकट बरामद किए हैं। आरोपितों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर गिरोह से जुड़े स्टांप विक्रेताओं का पता लगाने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना से पता चला था कि शहर में फर्जी वसीयतनामा व एग्रीमेंट होने की शिकायत मिली थी। जांच के आधार पर बुधवार देर रात जाली एवं कूट रचित स्टांप एवं जाली नोटरी टिकट बेचने वाले दो व्यक्तियों कर्नलगंज निवासी मो. शीजान और प्रयागराज के कैंट थानाक्षेत्र में स्टेनली रोड निवासी रंजीत कुमार रावत को सचान चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: