Press "Enter" to skip to content

PGIMER Research Fellow Result 2021: प्रोजेक्ट रिसर्च फेलो पोस्ट परिणाम हुए जारी, यहां से करें चेक [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

PGIMER Research Fellow Result 2021: PGIMER रिसर्च फेलो रिजल्ट 2021: पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर), चंडीगढ़ ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वरिष्ठ प्रोजेक्ट रिसर्च फेलो पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की है। PGIMER ने सीनियर प्रोजेक्ट रिसर्च फेलो पोस्ट के लिए जो उम्मीदवारों ने सफलता प्राप्त की है वे अपने नाम पीजीआईएमईआर की आधिकारिक वेबसाइट पर वरिष्ठ प्रोजेक्ट रिसर्च फेलो पोस्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची अपलोड कर दी है।

Read More:-Nurse Recruitment: पंजाब में 400 नर्सों व 140 टेक्नीशियनों की तत्काल भर्ती के आदेश हुए जारी

30 अप्रैल 2021 को होगें साक्षात्कार

पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में जो उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट हुए हैं उनका साक्षात्कार 30 अप्रैल 2021 को सीनियर प्रोजेक्ट रिसर्च फेलो पोस्ट के लिए किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को सभी जरूरी दस्तावेज के साथ मौजूद रहना आवश्यक हैं। अभ्यर्थियों को अपने साथ नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी के अनुसार अपने मूल दस्तावेज / प्रशंसापत्र / प्रमाण पत्र लाने होंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि साक्षात्कार ऑफ़लाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध सूची और साक्षात्कार की तारीख की सूची की जांच कर सकते हैं। आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी इसे चेक कर सकते हैं।

Read More:-CDAC Recruitment 2021: मैनेजर और ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

प्रोजेक्ट रिसर्च फेलो पोस्ट के लिए PGIMER परिणाम कैसे करें चेक

जो उम्मीदवार इस परीत्रा में सफल हुए हैं वे अपने परिणाम चेक करने के लिए पहले PGIMER चंडीगढ़-http: //pgimer.edu.in/ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

फिर होम पेज पर उपलब्ध PGIMER फोर्थ आगामी परीक्षा सेक्शन में जाएं।

दिए गए लिंक पर क्लिक करें- ICMR प्रोजेक्ट के तहत SRF के पद के लिए चुने गए उम्मीदवारों की सूची, मुख पृष्ठ पर उपलब्ध ओरल हेल्थ साइंसेज सेंटर।

इसके बाद आपके परिणाम आपकी स्क्रीन पर खुल जाएंगे।

इसे आप डाउनलोड करें और अपने भविष्य के संदर्भ के लिए परिणाम की प्रतिलिपि सहेजें।

More from Career & JobsMore posts in Career & Jobs »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: