Press "Enter" to skip to content

New Release: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘83’, रणवीर सिंह ने किया कन्फर्म [Source: दैनिक भास्कर हिंदी]

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना काल के बाद अब धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री की गाड़ी भी पटरी पर वापस लौटती नजर आ रही है। अब एक बार फिर से सिनेमाघरों में बड़ी फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला चल पड़ा है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम और राजकुमार राव की रूही की रिलीज डेट सामने आई। अब भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्डकप जीत पर बनी फिल्म 83 की रिलीज डेट कनफर्म हो गई है। यह फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर काफी समय से संशय बना हुआ था। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टलती गई। कई बार फिल्म की रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन, अब सब पर विराम लग गया है। इस मूवी को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी के मद्देनजर बनाया गया है। क्रिकेट और ग्लैमर का नाता बहुत पुराना रहा भी है। ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में ऊंचा करने वाले अनमोल क्षणों को फिल्म के माध्यम से दिखाने की कोशिश की गई है।

पांच भाषाओं में रिलीज होगी 83
फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ने खुद इस फिल्म की रिलीज डेट कनफर्म की है। उन्होंने ट्वीट कर यह भी जानकारी दी है कि यह फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

कपिल देव की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी दीपिका
फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी जो कि कपिल देव की वाइफ रोमी के किरदार में होंगी। बता दें कपिल देव 1983 में विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान थे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।
 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
New release: The wait is over, ’83’ will be released in theaters on this day
.
.

.

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: