Press "Enter" to skip to content

Kangana Ranaut के खिलाफ पंजाब में दर्ज हुआ मानहानि का केस, 87 वर्षीय महिंदर कौर का किया था अपमान [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों से सुर्खियों बंटोरती हुई दिखाई दे रही हैं। कंगना अक्सर अपने ट्वीट के जरिए किसी ना किसी पर निशाना साधते हुए दिखाई देती हैं। फिर चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री या फिर कोई आंदोलन हो। किसान आंदोलन में शामिल हुईं बुजुर्ग किसान महिला महिंदर कौर ( Mahinder Kaur ) जिनकी उम्र 87 साल है। उन पर कमेंट कर कंगना ने मुसीबत मोल ले ली है। बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी करने के चलते अब कंगना पर पंजाब में केस दायर हो चुका है।

यह भी पढ़ें- ब्लू बिकनी में ‘बालिका वधू’ की एक्ट्रेस Avika Gor ने दिया कातिलाना पोज, बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं आई नज़र

Kangana Ranaut

पति ने कराया मामला दर्ज

लाभ सिंह ( Labh Singh ) जो कि महिंदर कौर के पति हैं। उन्होंने बताया कि जब से कंगना ने उनकी पत्नी पर पैसे लेकर आंदोलन में जाने की बात कही है। तभी से उनके रिश्तेदार उन्हें फोन कर ताने दे रहे हैं। लाभ सिंह कहते हैं कि “उनके रिश्तेदार फोन कर कह रहे हैं कि महिंदर कौर को पैसे लेकर आंदोलन में जाने की क्या जरुरत थी? यही नहीं उनके दोहते भी उनसे कह रहे हैं कि नानी आपको पैसे लेकर आंदोलन में नहीं जाने चाहिए थे, आप हम से ले लेतीं। इन सब बातों को देखते हुए महिंदर कौर की शिकायत पर बठिंडा की जेएमआइसी में कंगना के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया है। इस केस पर 11 जनवरी को सुनवाई होगी।”

Kangana Ranaut

एडवोकेट रघुवीर सिंह बहनीवाल का बयान

वकील रघुवीर सिंह बहनीवाल ( Raghuveer Singh Baniwal ) का कहना है कि “कंगना के इस ट्वीट से महिंदर कौर की समाज में काफी हानि हुई है। अब लोगों को यही लगता है कि वह 100-100 रुपये लेकर ही आंदोलनों में जाती हैं और संघर्ष करती हैं। यही वजह है कि अब कंगना के ऊपर केस किया गया है। जिसकी सुनवाई 11 जनवरी को होगी।”

mahindra kaur

महिंदर कौर ने दिया था जवाब

कंगना के ट्वीट को पढ़ महिंदर कौर ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह किसी के भी बारें में बोलने से पहले सोच लिया करें। साथ ही उन्होंने कंगना को यह भी बताया था कि वह पंजाब की महिलाओं पर टिप्पणी कर रही हैं। उन्हें अपनी इन बातों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: