Press "Enter" to skip to content

Kangana Ranaut और उनकी बहन के खिलाफ मुंबई पुलिस का एक और समन [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। महाराष्ट्र पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को तीसरी बार समन भेजा है। पुलिस ने दोनों को पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा है। महाराष्ट्र पुलिस ने कंगना और रंगोली के खिलाफ सांप्रदायिक तनाव फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर समन जारी किया है। ऐसे में पुलिस ने दोनों को 23-24 नबंवर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है।

छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद विजय राज को फिल्म से किया बाहर, बोले-खुद को रोज-रोज मरते देखना दुखदाई है

इससे पहले पुलिस ने कंगना और रंगोली को समन भेजकर 26-27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। लेकिन दोनों हाजिर नहीं हुई थीं। दोनों ने अपने भाई की शादी का हवाला दिया था। कंगना और रंगोली के खिलाफ मुंबई पुलिस ने स्‍थानीय अदालत के आदेश पर 17 अक्‍टूबर को प्राथमिकी दर्ज की थी।

शाकिब अल हसन को काली पूजा में शामिल होने पर मांगनी पड़ी माफी, कंगना बोलीं- हम तो सारी उम्र मस्जिद…

कंगना और रंगोली के खिलाफ 124ए (राजद्रोह), 295ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद ने दोनों बहनों के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद दोनों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए थे। शिकायत के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन रंगोली अपने ट्वीट के जरिए सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है। इसके साथ ही उनपर आरोप लगा है कि वह कलाकारों को धार्मिक आधार पर बांटने का प्रयास कर रही थीं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: