Press "Enter" to skip to content

Jiah Khan पर बनी डॉक्यूमेंट्री बीबीसी ने की रिलीज, सूरज पंचोली पर फूटा लोगों का गुस्सा [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) का निधन 3 जून 2013 को हुआ था। इसे आत्महत्या करार दिया गया था। जिया की सुसाइड ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। अब एक बार फिर जिया की मौत का जिक्र सोशल मीडिया (social media) पर होने लगा है। दरअसल, बीबीसी ने जिया पर बनी डेथ इन बॉलीवुड (Death In Bollywood) नाम की डॉक्यूमेंट्री रिलीज की है जिसके सामने आते ही इंटरनेशनल मार्केट में एक्ट्रेस की मौत को लेकर बातें की जाने लगी हैं। बीबीसी पर लोग जिया खान की कहानी देख पा रहे हैं और इसी के साथ उनका गुस्सा सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर फूटा है।

पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों के चंगुल से पत्नियों ने बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

जिया खान पर बनी डॉक्यूमेंट्री में उनकी मां राबिया खान और सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली के किरदार को भी दिखाया गया है। सोमवार को इसका पहला पार्ट रिलीज किया गया था। वहीं मंगलवार और बुधवार को दूसरा और तीसरा पार्टी भी जारी कर दिया गया है। भले ही जिया की मौत को आत्महत्या करार दिया गया हो लेकिन आज भी ये एक डेथ मिस्ट्री बनी हुई है।

जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर लगा था। इस केस में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। अब जब जिया की डॉक्यूमेंट्री रिलीज हुई है तो एक बार फिर लोगों का गुस्सा सूरज पर फूट पड़ा है।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: