Press "Enter" to skip to content

Hema Malini ने किसानों पर उठाए सवाल तो Kumar Vishwas ने भी ट्वीट कर मारा ताना, लोगों का मिला समर्थन [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। देश में काफी समय से किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) जारी है। किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ( Hema Malini ) ने एक बयान दिया था। जिसे लेकर अब मशहूर लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) ने अपनी राय रखते हुए एक ट्वीट किया है। लेकिन चलिए पहले आपको बता देते हैं कि आखिर हेमा मालिनी ने अपने ट्वीट में लिखा क्या है।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shilpa Shetty ने मनाई बेटी संग लोहड़ी, शेयर किया सेलिब्रेशन का Video

कुमार विश्वास का रीट्वीट

हेमा मालिनी के ट्वीट पर जवाब देते हुए कवि कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए लिखा है कि उनकी अपील है कि उन्हें हम मदद करें, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये..! इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने एक ट्वीट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘हे इंद्रप्रस्थ अधिपति, हे इंद्रदेव !

यह भी पढ़ें- Richa Chadha ने कोरोना टीकाकरण पर दी अपनी राय, बोलीं- ‘पहले नेता लगवाएंगे तभी लगवाऊंगी वैक्सीन !’

आपको पता तो है कि किसानों के लिए बेहद कष्टकर है आपका ये अकारण-कौतुक ! फिर भी यह सब Flushed faceFolded hands? भूमिपुत्रों के पसीने पर अपनी अहमन्यताओं से बर्बादी का पानी फेरने वाले इंद्रासनों में थोड़ी सी करुणा कब जागेगी? उनके इस ट्वीट पर भी जमकर उनकी तारीफ की।

hema_6.jpeg

किसान आंदोलन पर बयान देने के चलते हेमा मालिनी से पहले धर्मेंद्र ( Dharmender ) और उनके बेटे सनी देओल ( Sunny Deol ) भी लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। काफी अलोचना होने के बाद धर्मेंद्र को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था। जिसका जिम्मेदार धर्मेंद्र ने लोंगों को ही ठहराया था। यही नहीं सनी देओल को भी उनके बयान के चलते उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: