Press "Enter" to skip to content

Drugs Case में धरा गया मुंबई का मशहूर मुच्छड़ पानवाला, NCB की रडार पर करोड़ों की संपत्ति का ये मालिक [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | मुंबई के फेमस मुच्छड़ पानवाले को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स स्मगलिंग के धंधे में गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने जयशंकर तिवारी मुच्छड़ पानवाले (Jaishankar Tiwari Muchhad Panwala) के छोटो भाई रामकुमार तिवारी (Ramkumar Tiwari) को अरेस्ट किया है। एनसीबी ने इन पनवाड़ी के पास से ड्रग्स बरामद की है। मुच्छड़ पानवाले का नाम एनसीबी के सामने तब आया जब इसे एक इंटरनेशनल ड्रग्स सप्लायर (Drugs case) ने पूछताछ में बताया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार से लेकर शनिवार तक कई इलाकों में छापेमारी की थी। जिसमें दो महिलाओं और एक ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी को गिरफ्तार किया था। इनके पास से जांच एजेंसी को 200 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ था। एनसीबी ने पानवाली दुकान के मालिक जयशंकर तिवारी और रामशंकर तिवारी से पूछताछ भी की है।

Anushka Sharma और Virat Kohli की बेटी Anvi को लेकर ज्योतिषाचार्य ने कही ये बात! राशि के अनुसार बताए क्या गुण होंगे?

सजनानी को एनसीबी बड़ा ड्रग सप्लायर मान रही है। सुत्रों के मुताबिक, भारत के अलग-अलग शहरों में वो ड्रग्स सप्लाई करता था। साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इसका बड़ा नाम है। वहीं एनसीबी ये जानने की कोशिशों में लगी है कि फेमस मुच्छड़ पानवाला ड्रग्स खरीदकर कैसे बेचता था। उन्हें शक है कि कहीं वो अपने पान में तो ड्रग्स मिलाकर नहीं देता था।

पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

बता दें कि मुच्छड़ पानवाला कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि करोड़ों की संपत्ति का मालिक है। मर्सडीज से उसका आना जाना रहता है। कई बड़े सेलेब्स, क्रिकेटर और उद्योगपति भी उसके यहां से पान लेते हैं। यहां तक कि उसने अपनी खुद की वेबसाइट भी बना रखी है जिससे पान के ऑर्डर सिर्फ मुंबई नहीं बल्कि दुनियाभर से आते हैं। दो भाई मिलकर इस दुकान को चलाते हैं। दोनों साउथ मुंबई के पॉश इलाके में रहते हैं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: