Press "Enter" to skip to content

BPSC Assistant Engineer Admit Cards Exam 2020 : एडमिट कार्ड 6 जुलाई से होंगे जारी

BPSC Assistant Engineer Admit Cards Exam 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने पिछले साल जारी की गई सहायक अभियंता प्रतियोगी परीक्षा के लिए परीक्षा कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरों की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में उपलब्ध सिविल इंजीनियर की रिक्तियों के लिए परीक्षा 13 जुलाई और 14. जुलाई को, सामान्य हिंदी, सामान्य अंग्रेजी और सामान्य ज्ञान के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी। 14 जुलाई को जनरल इंजीनियरिंग साइंस एंड सिविल इंजीनियरिंग (पेपर V और VI) के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

भवन निर्माण विभाग और लघु जल संसाधन विभाग में सिविल, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरों के लिए परीक्षा 16 जुलाई और 17 जुलाई को आयोजित की जाएगी। फिर से, पहले दिन, आयोग सामान्य हिंदी, सामान्य अंग्रेजी और सामान्य ज्ञान के लिए परीक्षा आयोजित करेगा। 17 जुलाई को, आयोग सामान्य इंजीनियरिंग विज्ञान के लिए परीक्षा आयोजित करेगा, जिसमें दूसरा खंड व्यक्तिपरक होगा, और अनुशासन विशिष्ट प्रश्नपत्रों के लिए होगा।

प्रश्नपत्र में सभी प्रश्न बहुविकल्पीय प्रकार से होंगे।

सिविल इंजीनियर परीक्षा (विभिन्न विभागों के लिए) का एडमिट कार्ड बीपीएससी की वेबसाइट पर 6 जुलाई से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा। सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (भवन निर्माण विभाग और मामूली जल संसाधन विभाग के लिए) होगा। 8 जुलाई, 2020 से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध रहें।

इससे पहले परीक्षाएं मार्च में निर्धारित की गई थीं, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

More from Career & JobsMore posts in Career & Jobs »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: