Press "Enter" to skip to content

Anushka Sharma और Virat Kohli की बेटी Anvi को लेकर ज्योतिषाचार्य ने कही ये बात! राशि के अनुसार बताए क्या गुण होंगे? [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स की बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं हाल ही में अनुष्का और विराट की बेटी का नाम भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अपनी बेटी का नाम अनवी (Anvi) रखा है। जो अनुष्का और विराट के नाम से मिलकर बना है। साथ ही ये नाम माता लक्ष्मी का भी माना जाता है। जिस कारण दोनों ने इस नाम को चुना है। वहीं अब उनके बेटी को लकर ज्योतिषाचार्य की तरफ से भी भविष्यवाणी सामने आने लगी है। अनुष्का की बेटी कैसी होंगी, उनका स्वभाव कैसा रहेगा इसको लेकर चर्चा हो रही है।

पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने किसी भी तरह बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म 11 जनवरी 2021 को पोष मास की मासशिवरात्रि को हुआ है। ऐसे में उनकी बेटी थोड़ी तेवर वाली होगी। वहीं वो सुंदरता लिए बहुत उर्जावान भी होगी। सोमवार को बेटी का जन्म होने से शिवरात्रि के साथ अद्भुत योग बना है। जिस कारण बताया जा रहा है कि दोनों की बेटी का रुझान फिल्मों से ज्यादा खेल की तरफ रहेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि हो सकता है कि विराट-अनुष्का की बेटी किसी खेल में सफलता हासिल करे और परिवार का नाम रोशन हो।

विरुष्का की बेटी की राशि वृश्चिक बताई गई है। उनकी राशि का स्वामी मंगल है। अभी जो ग्रहों की स्थिति बनी हुई है उसके अनुसार दोनों की बेटी काफी इमोशनल होगी। वहीं पिता विराट कोहली से वो बेहद प्रेरित होंगी। गुणों की बात की जाए तो मंगल ग्रह का प्रभाव होने के कारण ये जातक को एटीट्यूड वाला बनाते हैं। जैसे विराट और अनुष्का का एटीट्यूड भी फैंस को बेहद पसंद आता है वैसे ही उनकी बेटी का अंदाज में लोगों को खूब भाएगा। साथ ही दोनों की बेटी थोड़ी बातूनी, चंचल और खुशमिजाज स्वभाव वाली होगी। अनुष्का की बेटी में उनके गुण और सोच-विचार अवश्य नजर आएंगे।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: