Press "Enter" to skip to content

हीरापुर में कचरा समझ उठाया कार्टून, उसमें मिला नवजात बच्ची का शव [Source: Dainik Bhaskar]



कार्टून के डब्बे में कपड़े में लिपटी थी एक मृत नवजात बच्ची…। कचरे वाले अकबर ने इस कार्टून को कचरा से भरा हुआ समझ कर हीरापुर बिजली ऑफिस के पास से उठाया था। कुछ दूर लाने पर कार्टून में कचरा की जगह कुछ अन्य समान होने का शक हुआ तो उसने कार्टून खोलकर देखा।

कार्टून में नवजात बच्ची देख वह हैरान हो गया। उसने वहां मौजूद लोगों को कार्टून में बच्ची होने की बात बताई। लोगों ने बच्ची को हिला कर देखा। उसकी सांसें बंद थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

धनबाद पुलिस ने नवजात बच्ची की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 318 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। दिनभर इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें होती रही। लोगों का कहना था कि बेदर्द था परिवार, जो नन्हीं सी जान को कार्टून में फेंक दिया।

बच्ची को जिंदा फेंका या मृत?

पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बच्ची को जिंदा फेंका गया था या फिर मृत? पुलिस का कहना है कि संभव है कि किसी ने बच्ची को जिंदा कार्टून में फेंक दिया हो और ठंड के कारण बच्ची की मौत हो गई हो। संभावना यह भी जताई जा रही है कि बच्ची को मृत ही फेंका गया हो। पुलिस हीरापुर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से सच का पता लगाने में जुटी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Cartoon taken as garbage in Hirapur, found dead body of newborn in it

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: