Press "Enter" to skip to content

हिस्ट्रीशीटर अजय समेत तमाम आरोपियों पर होगा चार्ज फ्रेम, ट्रायल कोर्ट ने जेल में बंद आरोपियों को पेश करने को कहा [Source: Dainik Bhaskar]



केंद्रीय काली पूजा महासमिति के महासचिव रहे चिरंजीवी उर्फ धूरी यादव की हत्या मामले में बुधवार को सभी आरोपियों पर आरोपों का गठन (चार्ज फ्रेम) किया जाएगा। एडीजे-4 दिनेश शर्मा की अदालत ने जेल में बंद और बेल पर बाहर आए तमाम आरोपियों को हर हाल में सुबह 11 बजे कोर्ट में मौजूद रहने को कहा है।

पहले चार्जफ्रेम की तारीख 24 दिसंबर तय थी लेकिन न्यायाधीश के अचानक अवकाश पर चले जाने की वजह से उस दिन आरोपियों पर आरोपों का गठन (चार्ज फ्रेम) नहीं हो सका था। जबकि कोर्ट के आदेश के बाद जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर अजय मिश्रा समेत तमाम आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में अदालत में लाया गया था। जेल में बंद आरोपी सोनम उर्फ जुल्फिकार को भी जमानत मिल जाएगी।

क्योंकि हाईकोर्ट का स्पष्ट निर्देश था कि जिस दिन चार्ज फ्रेम होगा, उसी दिन साेनम को 25 हजार के दो निजी मुचलके पर जमानत दी जाए। बता दें कि धूरी की हत्या 4 नवंबर 2019 को उर्दू बाजार में हुई थी। जिसमें पुरानी दुश्मनी व जमीन संबंधी विवाद को लेकर कई दुश्मनों ने एकजुट होकर घटना को अंजाम दिया था। इस कांड में शूटर की भूमिका निभाने वाला मो. निजाम उर्फ मिकाइल अब तक फरार है। बताया जाता है कि मिकाइल गांजा तस्करी के आरोप में बंगाल के 24 परगना जिले की जेल में बंद है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


All accused including historyheater Ajay will be charged frame, trial court asked to present the accused in jail

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: