Press "Enter" to skip to content

सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थामा आम आदमी पार्टी का दामन [Source: Dainik Bhaskar]



दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रभावित होकर आए दिन अलग-अलग राजनीतिक दलों, समाजसेवी संस्थानों और अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार पार्टी मुख्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के तीन नेताओं, सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

आप के वरिष्ठ नेता और विधायक सौरभ भारद्वाज की मौजूदगी में इन लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता गृहण की। सौरभ भारद्वाज ने सभी लोगों को आम आदमी पार्टी की टोपी एवं पटका पहनाकर स्वागत किया और पार्टी के साथ जुड़ने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान जंगपुरा से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीण देशमुख भी मौजूद रहे।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इन लोगों के पार्टी में शामिल होने से दिल्ली में पार्टी संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार एक लंबे समय से अपने क्षेत्र के लोगों के अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि जिस तरह से आज तक सुभाष मल्होत्रा, कविता मल्होत्रा और राम अवतार अपने क्षेत्र में लोगों के हक के लिए लड़ते रहे हैं, क्षेत्र के विकास के लिए काम करते रहे हैं, भविष्य में भी यह इसी प्रकार आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर क्षेत्र के और जनता के विकास के लिए काम करते रहेंगे।

सुभाष मल्होत्रा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में दिल्ली सरकार ने जो विकास के काम किए, चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र में हो, चिकित्सा के क्षेत्र में हो, बिजली पानी का मामला हो या फिर दिल्ली के विकास का मामला हो, हर क्षेत्र में जिस प्रकार से अद्भुत परिवर्तन हुए हैं, उसकी प्रशंसा न केवल दिल्ली में, न केवल देश में अपितु पूरे विश्व में हो रही है।

आज दिल्ली का शिक्षा मॉडल एवं चिकित्सा मॉडल न केवल देश के लिए बल्कि पूरे विश्व के लिए एक आदर्श बन गया है। विश्व के कोने-कोने से लोग दिल्ली का शिक्षा मॉडल और चिकित्सा मॉडल देखने आते हैं और उस मॉडल को अपने देश में भी स्थापित करने की कवायद में लगे हुए हैं। अरविंद केजरीवाल के इन्हीं विकास कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने आप में शामिल होने का निर्णय लिया।

शामिल हुए लोगों का ब्यौरा

1. सुभाष मल्होत्रा (लाजपत नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, जंगपुरा से पूर्व पार्षद, सेंट्रल जोन एमसीडी लाजपत नगर के पूर्व डिप्टी चेयरमैन, एमसीडी कमेटी के पूर्व लाइसेंसिंग व तहबाजारी चेयरमैन, गार्डन कमेटी एमसीडी ऑफ दिल्ली के पूर्व चेयरमैन)

2. कविता मल्होत्रा (लाजपत नगर के वार्ड नंबर 155 से एमसीडी पार्षद, सेंट्रल जोन साउथ दिल्ली एमसीडी की डिप्टी चेयर पर्सन, दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की जनरल सेक्रेटरी)

3. राम अवतार (अखिल भारतीय रजक (धोबी) महासभा के राष्ट्रीय महासचिव, चुनाव समिति दिल्ली धोबी सभा के महासचिव, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि)

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आप नेता और विधायक सौरभ भारद्वाज (फाइल फोटो)

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: