Press "Enter" to skip to content

सीएम के पास पहुंची फाइल, स्टेट हाइवे अथॉरिटी ऑफ झारखंड भी कर चुकी है 8 लेन सड़क के निर्माण की अनुशंसा [Source: Dainik Bhaskar]



विश्व बैंक की मदद से कांकाे मठ से गाेल बिल्डिंग तक बन रही सड़क पर इसी सप्ताह निर्णय आने की उम्मीद है। सड़क आठ लेन ही बनेगी या फिर इसमें कुछ कटाैती की जाएगी, इस पर इसी सप्ताह निर्णय हाे जाएगा। इस सड़क का फिर से निर्माण कार्य मुख्यमंत्री हेमंत साेरेन के आदेश पर ही शुरू हाेना है।

सड़क से संबंधित फाइल उनके पास पहुंच गई है। स्टेट हाइवे ऑथरिटी ऑफ झारखंड (शाज) के अफसराें की माने ताे विधानसभा उप चुनाव के कारण इस सड़क पर निर्णय नहीं हाे रहा था। ऐसे में अब सड़क निर्माण के फिर से शुरू हाेने पर निर्णय आ जाने की उम्मीद है। शाज के अफसराें का दावा है कि सड़क में किसी तरह की कटाैती हाेने की संभावना काफी कम है, लेकिन इस पर अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री काे ही लेना है।

काराेबार पर सबसे तगड़ी मार

सड़क की खुदाई कर छाेड़ देने का सबसे बुरा प्रभाव काराेबार पर पड़ा है। दुकानाें में ग्राहक नहीं आ रहे हैं। दुर्गापूजा और दिवाली जैसे त्याेहार में भी इस इलाके के दुकानदाराें काे ग्राहकाें के दर्शन नहीं हुए। दुकान के ठीक सामने ही बड़े गड्डे करके छाेड़ दिया गया है। काम सरकारी हाेने के कारण दुकानदार इस गड्ढे काे भर भी नहीं पा रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


File reached to CM, State Highway Authority of Jharkhand has also recommended the construction of 8-lane road

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: