Press "Enter" to skip to content

सरसों के खेत में ​DDLJ पोज में नजर आए राजकुमार राव और नुसरत भरूचा [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ( Rajkummar Rao ) और अभिनेत्री नुसरत भरूचा ( Nusrat Baruchcha ) ने ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ( Dilwale Dulhania Le Jayenge Movie ) (डीडीएलजे) से शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और काजोल ( Kajol ) के पोज को दोहराया। दोनों ने वैसा ही पोज और एक्ट किया जैसा शाहरुख और काजोल ने मूवी में किया था।

यह भी पढ़ें : छोटा रहा बॉलीवुड कॅरियर, सलमान पर लगाए ईर्ष्या करने के आरोप, जीता है लग्जरी लाइफ

‘बड़े-बड़े देशों में ऐसे प्यारे-प्यारे वीडियोज बनते रहते हैं’

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की, जिसमें अभिनेत्री सिमरन और राजकुमार राज के लुक में दिखाई दे रहे हैं, वहीं वीडियो में दोनों फिल्म का हिट सॉन्ग तुझे देखा तो ये जाना को सरसों के खेत में गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘बड़े-बड़े देशों में ऐसे प्यारे-प्यारे वीडियोज बनते रहते हैं।’ राजकुमार राव और अभिनेत्री नुसरत भरूचा हाल ही में रिलीज फिल्म छलांग ( Chhalaang Movie ) में साथ नजर आए थे, जिसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

नए किरदार की तैयारी की शुरू

राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि उन्होंने अपने अगले प्रोजक्ट में निभाए जाने वाले नए किरदार की तैयारी शुरू कर दी है। राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह जिम में दिखाई दे रहे हैं, शेयर तस्वीर में अभिनेता ने नीले रंग की स्पोट्स पैंट पहनकर बैक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘नया किरदार, नई तैयारी। हालांकि अभिनेता ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।’

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: