Press "Enter" to skip to content

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच में हुई ऐसी अजीबोगरीब घटना, वीडियो वायरल [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। क्रिकेट को अनिश्चिताओं का खेल कहा जाता है। क्रिकेट ग्राउंड पर कई ऐसे अजीबोगरीब घटनाएं हो चुकी हैं। अब बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच सीरीज खेली जा रही है। दूसरे टेस्ट मैच में एक ऐसी अनोखी घटना हुई कि देखने वाले देखते रह गए। अब इस अनोखी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल हुआ वीडियो
दरअसल, इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बांग्लादेशी बल्लेबाज तैजुल इस्लाम अजीबोगरीब तरीके से हिट विकेट हो गए। तैजुल इस्लाम के हिट विकेट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

बल्लेबाज का अचानक निकल गया जूता
हुआ यूं कि बांग्लादेशी बल्लेबाज तैजुल इस्लाम श्रीलंकाई गेंदबज सुरंगा लकमल की गेंद पर शॉट लगाकर दौडऩे लगे और उनके पैर से अचानक जूता निकल गया और वह हिट विकेट हो गए।

क्रिकेट इतिहास की यह सबसे अनोखी घटना
क्रिकेट के इतिहास में एक अनोखी घटना है। बल्लेबाज को समझ ही नहीं आया कि अचानक ऐसा कैसे हो गया। जबसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोग खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। गौरतलब है कि श्रीलंका ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट मैच में जीत के लिए 436 रनों का लक्ष्य दिया था।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

More from SportsMore posts in Sports »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: