Press "Enter" to skip to content

शेखर सुमन के बेटे Adhyayan Suman ने Ex गर्लफ्रेंड कंगना पर लगाया था काले जादू और मारपीट करने का आरोप [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन आज अपना 33वां जन्मदिन (Adhyayan Suman Birthday) मना रहे हैं। एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) का जन्म 13 जनवरी 1988 को हुआ था। उन्होंने साल 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई और इसके बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। अध्ययन उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। अध्ययन और कंगना (Adhyayan and Kangana)nने फिल्म राज: दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि ब्रेकअप होने के बाद अध्ययन ने कंगना पर काले जादू (Black magic) करने का आरोप लगाया।

adhyayan-suman.jpg

कंगना और अध्ययन सुमन को लेकर बड़ा विवाद हुआ था। साल 2009 में आई फिल्म राज: दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से कंगना और अध्ययन की नज़दीकियां बढ़ी थीं। उसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन एक साल बाद ये रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना को लेकर जो खुलासे किए वो काफी हैरान करने वाले थे। अध्ययन ने कंगना पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया। अध्ययन ने बताया था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा करा दिया था और कहा था कि ये स्टाइल उनपर अच्छा लगता है। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि कंगना कई बार काफी अजीब हरकते करती थीं। एक बार ऋतिक रोशन की पार्टी से लौटने के बाद कंगना ने मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया था। उसके बाद कंगना ने मुझे गाड़ी में भी मारा और घर पहुंचने के बाद तो उन्होंने मुझपर सैंडिल फेंककर मारी।

shekhar_suman_adhyayan_suman.jpg

अध्ययन ने जो सबसे हैरान करने वाली बात बताई थी वो था काला जादू। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था- एक बार मुझे गेस्ट रूम में बिठाया गया जहां एक ज्योतिषी भी थे। पूरा कमरा काले कपड़े से ढका हुआ था और मुझे कुछ मंत्र बोलने को कहे गए। मैं मुंबई और लंदन जैसे शहर में रहा था इसलिए इन सब बातों पर यकीन नहीं करता था। बाद में मेरी टैरोकार्ड रीडर ने मुझे बताया कि मुझ पर किसी पहाड़ी लड़की ने काला जादू किया है। एक बार मुझसे कंगना (Kangana Ranaut) के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने भी कहा था कि सर्कस में तुम्हारा स्वागत है। बता दें कि ऋतिक रौशन के साथ भी कंगना का रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा था।

kan-1-jpg-1-1.jpg

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: