Press "Enter" to skip to content

शादी के दो महीने बाद Poonam Pandey हुई प्रेग्नेंट? दिया ये जवाब [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। पिछले दिनों वो गोवा में बोल्ड फोटोशूट करवाने को लेकर बुरी फंस गई थी। वहीं अब पूनम अपनी प्रग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं। पूनम की शादी को अभी कुछ ही महीने बीते हैं और उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ गई है। उन्होंने सैम बॉम्बे से सितम्बर महीने में शादी की थी। अब पूनम की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनके फैंस में खलबली मची हुई है। पूनम के फैनपेज द्वारा ये खबर सामने आई तो खुद एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फैंस ने बताया Pavitra Punia ने कराई है लिप सर्जरी, पहले दिखती थी बेहद अलग.. देखिए तस्वीरें

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो पूनम की प्रेग्नेंसी को लेकर एक डाक्टर ने दावा किया था। हालांकि पूनम ने इसपर कुछ भी खुलकर नहीं कहा है। उन्होंने कुछ दिनों तक चुप्पी साधने के बाद अब बताया कि इन खबरों में अगर कोई सच्चाई होगी तो मैं खुद इस पर मुहर लगाऊंगी। तो यानी कि पूनम से कहीं ना कहीं प्रेग्नेंसी की खबरों से इंकार भी नहीं किया है। अब असल सच क्या है वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इतना जरूर है कि पूनम ने साफ तौर पर कुछ बी अभी तक नहीं कहा है।

बता दें कि जब शादी के बाद पूनम गोवा में अपना हनीमून (Poonam Pandey honeymoon) मनाने के लिए गई हुई थीं तो उनका पति के साथ विवाद हो गया था। यही नहीं पूनम के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान भी पाए गए थे। पूनम और सैम का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया था जिसके बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत सैम की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम ने धमकी दी थी कि वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं। हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। पूनम ने 10 सितंबर को सैम बॉम्बे से चुपचाप शादी रचा ली थी।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: