Press "Enter" to skip to content

शराब पीते विवाद में दो दोस्तों ने कंपनी कर्मचारी को गोली मारी, इलाज के दौरान हुई मौत [Source: Dainik Bhaskar]



गांधी नगर में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दो दोस्तों ने निर्यात कंपनी के कर्मचारी गौरव (22) को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज को गौरव के परिवार वालों ने पटाखा समझकर अनसुना कर दिया, लेकिन जब उसके दोस्तों को भागते देखा तो उन्हें शक हुआ और छत पर जाकर देखा तो गौरव लहुलुहान अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस को सूचना देकर घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
मूल रूप से बिहार के छपरा इलाके के गांव सहजा निवासी गौरव अपने परिवार के साथ गांधी नगर की गली नंबर 6 में रहते था और निर्यात कंपनी में नौकरी करते था। उनके पड़ोस में मेवात निवासी गोलू भी रहता है। गौरव ने दिवाली के अवसर पर अपने घर पर कॉकटेल पार्टी आयोजित की थी। उसने गोलू व उसके एक अन्य दोस्त को भी बुलाया। परिवारिक पहचान होने के कारण गौरव के परिजनों ने गोलू व उसके दोस्त को घर पर आने दिया।
दिवाली के दिन शाम को गौरव, गोलू व गोलू का दोस्त छत पर बैठे शराब पी रहे थे। इस दौरान उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गोलू व उसके दोस्त ने गौरव को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर पहले गौरव के परिजनों को लगा कि बाहर पटाखे बज रहे हैं, लेकिन कुछ ही क्षण में गोलू व उसका दोस्त छत से तेजी से उतरकर बाहर भाग गए। इसके बाद गौरव के परिजनों को शक हुआ और वह छत पर गए। उन्होंने गौरव को लहुलुहान अवस्था में देखकर पुलिस को सूचना देते हुए गौरव को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गौरव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Two friends shot company employee in alcoholism dispute, died during treatment

More from दिल्लीMore posts in दिल्ली »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: