Press "Enter" to skip to content

रिटायरमेंट से ठीक एक दिन पहले कोरोना वायरस से आईएएस दीपक त्रिवेदी का निधन, सीएम योगी दुखी [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

लखनऊ. UP senior most IAS Deepak Trivedi died : उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी (IAS Deepak Trivedi died) का कोरोना वायरस की वजह से गुरुवार को संजय गांधी पीजीआई लखनऊ में निधन हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीपक त्रिवेदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

UP Coronavirus Update : कोरोना वायरस के नए आंकड़ों ने जनता को चौंका दिया, दो राहत भरी खबर सुन मुस्कुराए लोग

यूपी में 29,824 नए कोरोना वायरस संक्रमित :- यूपी में कोरोना वायरस संक्रमण की संख्या रोजाना बढ़ रही है। बीते 24 घंटों में 29,824 कोरोना वायरस के नए संक्रमित केस मिले हैं और सूबे में 266 लोगों की मौत हुई है। राजधानी लखनऊ (Lucknow coronavirus s Update) में 3,759 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और 13 लोगों की मौत हुई है।

कार्यकाल 30 अप्रैल को समाप्त होना था :- उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद दीपक त्रिवेदी ने गुरुवार सुबह कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज दौरान संजय गांधी पीजीआई में दम तोड़ दिया। दीपक त्रिवेदी यूपी के वरिष्ठ आइएएस थे। वह राजस्व परिषद के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। इसके साथ ही वह उत्तर प्रदेश आइएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष भी थे। मूलत: राजस्थान के भरतपुर के निवासी दीपक त्रिवेदी की सेवा का कार्यकाल 30 अप्रैल को समाप्त होना था। रिटायरमेंट से एक दिन पहले ही उनका निधन हो गया।

मुख्यमंत्री योगी दुखी :- दीपक त्रिवेदी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

तमाम आईएएस अफसर चपेट में :- यूपी में कोरोना वायरस ने तमाम आईएएस अफसरों को अपने चपेट में ले रखा। यहां तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम 11 के भी कई अहम अधिकारी कोरोना वायरस के चंगुल में हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में उत्तर प्रदेश सरकार के एक दर्जन से ज्यादा आईएएस अधिकारी हैं।

एक दर्जन् अफसर शामिल :- इनमें अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल, वित्त सचिव संजय कुमार, कृषि विभाग के अपर मुख्य सचिव देवेश चतुर्वेदी, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव बीएल मीना, नगर विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. रजनीश दुबे, श्रम विभाग के अपर मुख्य सचिव सुरेश चंद्रा, उच्च शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव आराधना शुक्ला, खाद्य एवं रसद नागरिक आपूॢत विभाग की प्रमुख सचिव वीणा कुमारी, सिंचाई विभाग के प्रमुख सचिव अनिल गर्ग और विशेष सचिव प्रशांत शर्मा, मुख्य सचिव के स्टाफ अफसर अमृत त्रिपाठी और हमीरपुर समेत तीन जिलों के डीएम कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

मुख्यमंत्री दफ्तर में कोरोना :- कोरोना वायरस संक्रमण का असर मुख्यमंत्री के दफ्तर तक पहुंच गया है। उनके अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल के साथ सचिव अमित सिंह और ओएसडी अभिषेक कौशिक को भी संक्रमण हुआ है। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास के स्टाफ के भी दो लोग कोरोना के शिकार हुए हैं।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: