Press "Enter" to skip to content

राम-सीता मइया पर टीएमसी सांसद की अपमानजनक टिप्पणी, नाराज महंत ने सांसद के सिर पर रखा 5 करोड़ रुपए का इनाम [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

लखनऊ. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने के लिए पांच करोड़ रुपए की राशि देने का ऐलान किया। वजह यह है कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने भगवान राम और सीता मइया पर अपमानजनक टिप्पणी की। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद रामलला की नगरी अयोध्‍या में आक्रोश का माहौल बन गया।

टीएमसी सांसद पर एफआईआर :- पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। रोज कोई न कोई सियासी बवाल हो ही जाता है। बंगाल में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे हैं कि, सीता ने भगवान राम से कहाकि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था न कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता। हावड़ा के गोलीबारी थाने में टीएमसी सांसद बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

टीएमसी सांसद ने मर्यादा का घोर उल्लंघन किया :- टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के वीडियो पर अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहाकि, मां सीता व श्रीराम के बारे में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जो कुछ भी कहा है, वह असह्य है। हम श्रीराम को ब्रह्म मानते हैं, और उनका रंचमात्र भी अपमान नहीं सहन कर सकते, टीएमसी सांसद ने तो मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है।

नहीं तो धर्म की रक्षा के लिए उठाना पड़ेगा शस्त्र :- राम मंदिर निर्माण के लिए आमरण अनशन कर चर्चा में आए महंत परमहंस दास ने मांग की कि, टीएमसी सांसद पर रासुका लगाया जाए। नहीं तो सन्तों को भी धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र उठाना पड़ेगा। मां सीता पर की गई टिप्पणी अक्षम्य है। परमहंस दास ने आगे कहा कि, अगर सांसद कल्याण बनर्जी पर कार्रवाई नहीं हुई तो उनका सिर काटने वाले को हम पांच करोड़ रुपए का इनाम देंगे। सस्ती राजनीति के लिए देवताओं का अपमान हो रहा है, इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए।’

राष्ट्रविरोधी शक्तियों काे संरक्षण दे रहीं है टीएमसी :- विहिप के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा, टीएमसी सांसद ने पश्चिम बंगाल की अधिष्ठात्री मां काली के भक्तों का भी अपमान किया है। पश्चिम बंगाल में टीएमसी राष्ट्रविरोधी शक्तियों और विदेशी घुसपैठियों का संरक्षण कर रही हैं तथा बंगाल को भारत से अलग-थलग करने की साजिश रच रही है।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: