Press "Enter" to skip to content

राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो की शूटिंग शुरू, इन 6 फिल्मों के सीक्वल भी बनेंगे [Source: Dainik Bhaskar]



राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने बधाई दो की शूटिंग शुरू कर दी है। मंगलवार को फिल्म की लीड कास्ट ने डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी के साथ फर्स्ट शॉट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। बधाई दो, आयुष्मान खुराना की साल 2018 में आई फिल्म बधाई हो का सीक्वल है। यह अकेली सीक्वल फिल्म नहीं जो 2021 में शूट होने जा रही है। इसके साथ-साथ 6 और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है जो हिट फिल्मों का सीक्वल हैं।

फिल्म में राजकुमार महिला थाने के अकेले अफसर की भूमिका में होंगे। जबकि भूमि एक पुलिस अफसर और पीटी टीचर के रोल में होंगी।

जॉन की ही फिल्म है सत्यमेव जयते 2
जॉन अब्राहम 2018 में आई अपनी ही फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल में काम कर रहे हैं। हालांकि यह पहले 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाला था, लेकिन कोविड के कारण रिलीज डिले हो गया। मिलाप जावेरी की इस फिल्म में दिव्या खोसला भी हैं, जिसमें लखनऊ में करप्शन के खिलाफ इनकी लड़ाई दिखाई जाएगी।

सलमान खान भी करेंगे किक 2
जैकलीन और सलमान खान एक बार फिर किक खोजते नजर आएंगे। 2014 में रिलीज हुई किक एक एक्शन पैक मूवी थी। यह जोड़ी फिर से किक 2 में काम करने वाली है। इस फिल्म में सलमान डेविल (देवी लाल सिंह) के रूप में होंगे, जो एक अच्छे उद्देश्य के साथ चोरी करता है।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन
अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा की फिल्म भूल-भुलैया 2007 में आई एक हॉरर कॉमेडी थी। सीक्वल के डायरेक्टर अनीश बज्मी ने कहा है कि यह पहली फिल्म से एकदम अलग होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन, किआरा आडवाणी और तब्बू होंगी। ओरिजनल फिल्म से दो गाने भी लिए गए हैं।

एक विलेन 2 में जॉन और तारा
मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म एक विलेन 2 में जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया लीड रोल में होंगी। तारा फिल्म में एक सिंगर के तौर भी काम करने वाली हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर भी फिल्म में रोमांटिक गाना गाती नजर आएंगी। इस बार कास्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी होंगे। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म एक विलेन 2 में जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया लीड रोल में होंगी। तारा फिल्म में एक सिंगर के तौर भी काम करने वाली हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर भी फिल्म में रोमांटिक गाना गाती नजर आएंगी। इस बार कास्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी होंगे।

टाइगर की फिर से होगी हीरोपंती 2
डेब्यू फिल्म हीरोपंती के सीक्वल के साथ टाइगर एक बार फिर नजर आएंगे। वे अपनी ही एक और फिल्म बागी के सीक्वल में भी काम करेंगे। जिसके बारे में उन्होंने एक ट्वीट भी किया था। दो फ्रेंचाइजी एक इमोशन, बागी 4 और हीरोपंती 2। शूटिंग जल्द शुरू हो रही है। बागी 4 के बारे में जल्द बताएंगे।

हंगामा 2 में फिर से होगा कॉमेडी का हंगामा
प्रियदर्शन की साल 2003 में आई फिल्म हंगामा का यह सैकंड इंस्टॉलमेंट होगा। इसमें शिल्पा शेट्‌टी, परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणीता सुभाष नजर आएंगे। परेश पिछली फिल्म में भी थे। कुछ हफ्तों पहले ही शिल्पा ने बताया था कि वे मनाली में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shooting of Rajkumar Rao-Bhoomi Pednekar’s film Badhaai Do begins, these 6 films sequels also be made

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: