Press "Enter" to skip to content

रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहीं थी तापसी, शूट से पहले कट गया चालान [Source: Dainik Bhaskar]



तापसी पन्नू पिछले दिनों रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रहीं थीं। बाइक राइडिंग के एक सीन से ठीक पहले उनका चालान कट गया। क्योंकि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। अपने साथ हुई इस घटना के बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। फोटो में वे डेनिम पहने बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं और उन्होंने हेलमेट नहीं पहना है।

स्पोर्ट्स ड्रामा है रश्मि रॉकेट
तापसी ने लिखा- हेलमेट न पहनने के लिए लगाए गए फाइन से ठीक पहले। तापसी की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट्स और लाइक किया है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने कमेंट करते हुए लिखा- इस तरह की बाइक पर वे आपको ढूंढ भी नहीं पाएंगे। इसके पहले भी रश्मि रॉकेट के सेट से कई फोटो शेयर कर चुकी हैं। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। जो आकर्ष खुराना के डायरेक्शन में बन रही है। इसके अलावा तापसी के पास हसीन दिलरुबा, लूप लपेटा और शाबाश मिथु जैसी फिल्में भी हैं।

तापसी ने सुनाई थी आपबीती
तापसी ने हाल ही में फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष की कहानी शेयर की थी। उन्होंने कहा था- मैंने कई चीजें भुगती हैं। जैसे में बहुत सुंदर नहीं, मुझे बदल दिया गया है क्योंकि नायक की पत्नी नहीं चाहती कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं। मैं एक फिल्म की डबिंग कर रही थी, फिर मुझे कहा गया कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं थे। इसलिए मुझे बदल देना चाहिए। जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरी पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्ट से यह काम करवा लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Taapsee pannu shared behind the scene story from Rashmi Rocket as she was clicked Just before fined for no helmet

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: