Press "Enter" to skip to content

मिल्खा सिंह से मिलते ही Urvashi Rautela ने छुए उनके पैर, फैन्स बोले- आपका जवाब नहीं [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) की मुलाकात दिग्गज खिलाड़ी रहे मिल्खा सिंह ( Milkha Singh ) से हो गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने मिल्खा को सम्मान जताने के लिए उनके पैर छुए। एक्ट्रेस के इस अंदाज से उनके फैंस काफी खुश नजर आए और उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे।

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित एक्टर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल, वीडियो शेयर कर लोगों से मांगी मदद

‘मिल्खा सिंह सर से मिलना अविश्वसनीय’

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर मिल्खा सिंह से मिलने का वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’खुद भी धावक होने के चलते मेरे लिए महान खिलाड़ी मिल्खा सिंह सर से मिलना अविश्वसनीय और चमत्कारी रहा। (फलाईंग सिख के नाम से मशहूर पूर्व धावक जिन्होंने भारतीय सेना में रहते हुए इस स्पोर्ट में शामिल किया गया।)’

फैंस ने की तारीफ
शेयर किए गए वीडियो में उर्वशी को मिल्खा सिंह के पैर छूते देखा जा सकता है। इसे देख उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। कई फैंस ने उर्वशी की इस अदा की तारीफ की है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस के इस अंदाज से उनके संस्कारों का पता चलता है। कई फैंस ने कमेंट में ‘जबरदस्त’, शानदार जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर अपनी चहेती स्टार की प्रशंसा की है।

यह भी पढ़ें : आमिर खान के भांजे इमरान ने छोड़ी एक्टिंग, अब करेंगे ये काम

37 करोड़ की शाही ड्रेस
हाल ही अरब फैशन वीक के दौरान उर्वशी स्टारर फर्न अमेटो की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने ‘इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ का किरदार अदा किया। इजिप्ट की रानी के किरदार के लिए उन्होंने ऐसी शाही और कीमती ड्रेस पहनीं कि सुनने वाले अचंभे में पड़ गए। क्लियोपेट्राके इस आउटफिट की कीमत 5 मिलियन US डॉलर यानी कि तकरीबन 37 करोड़ रुपए है।

‘वर्जिन भानुप्रिया’ के लिए बढ़ाया वजन

उर्वशी की पिछली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी पर रिलीज हुई। लॉकडाउन के दौरान स्ट्रीम की गई इस फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोला भी हैं। उर्वशी का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए करीब 7 किलो वजन बढ़ाया। उनका कहना है कि इस मूवी के किरदार के लिए वजन बढ़ाना पड़ा क्योंकि इसकी चाल ढाल और पर्सनालिटी मेरे से बेहद अलग थी।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: