Press "Enter" to skip to content

महापर्व पर सजे शहर के बाजार, नारियल समेत अन्य सामग्रियों की कीमतें 10-50 रुपए बढ़ी, सूप-दौरा की खेप बिहार और झारखंड के विभिन्न जिलों से मंगवाई [Source: Dainik Bhaskar]



छठ की तैयारी शहर में शुरू हो गई है। छठ के लिए बाजार सज गए है। साकची, बिष्टुपुर, गोलमुरी, जुगसलाई समेत अन्य जगहों पर छठ की सामग्रियों की बिक्री हो रही है। पूजन सामग्री की कीमत इस पर्व को लेकर बढ़ी है। नारियल समेत अन्य सामग्री की कीमत में 10 से 50 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है। वहीं मखाना समेत अन्य सामान की कीमतों में 100 रुपए तक की वृद्धि हुई है। साकची बाजार के व्यवसायी लाल चंद ने कहा- छठ पूजा में शुद्धता का ध्यान दिया जाता है इसे देख सामग्री की उन्नत किस्म रखी जाती है।

छठ सामग्री की खुदरा कीमतें ( रुपए प्रति किलो)

मंडी में फलों के पर्याप्त स्टॉक
परसुडीह बाजार समिति के मंडी में फलों का पर्याप्त स्टाक छठ पूजा के लिए मंगवाया है। स्थानीय बाजारों के लिए खुदरा व्यापारी फलों को लेकर जा रहे हैं। मंगलवार से फलों का बाजार लग जाएगा। हालांकि अबतक फलों की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ है। लेकिन छठ से पहले कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Prices of city adorned on Mahaparva, prices of coconut and other ingredients increased by 10-50 rupees, Soup-Daura consignments were ordered from various districts of Bihar and Jharkhand.

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: