Press "Enter" to skip to content

भारतीय क्रिकेटर्स की बेटियों पर पोस्ट कर फंसे Amitabh Bachchan, लोगों ने लगाया वंशवाद का आरोप [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। 11 जनवरी को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। सोशल मीडिया पर सभी उन्हें बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। जिसकी वजह से वह विवादों में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बी ने अपने इस पोस्ट में उन तमाम क्रिकेटर्स के नाम लिखें हैं जो कि एक बेटी के पिता हैं। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, नटारजन, मोहम्मद शमी, गौतम गंभीर और सुरेश रैना जैसे कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है। बिग बी की पोस्ट में 11 खिलाड़ियों का नाम शामिल है। चलिए आपको बतातें हैं कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में ऐसा क्या लिखा जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं।

Anushka Virat

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें 11 खिलाड़ियों का नाम लिखा है। जिनकी बेटियां ही हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “और महेंद्र सिंह की भी बेटी है। क्या वह टीम की कप्तान होगी?” बस फिर क्या था। अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट देख सभी उन पर वंशवाद लाने का आरोप लग रहे हैं। यूजर्स बिग बी की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं कि वह वंशवाद को बढ़वा दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Richa Chadha ने कोरोना टीकाकरण पर दी अपनी राय, बोलीं- ‘पहले नेता लगवाएंगे तभी लगवाऊंगी वैक्सीन !’

 

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘सम्मान सहित बता रहे हैं। यह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम है। यहां महिला या फिर पुरुष क्रिकेट टीम का चयन उनके टेलेंट के अनुसार होता है। इसमें उसके माता-पिता का कोई रोल नहीं होता। कृप्या बॉलीवुड में वंशवाद की तर्ज पर लोगों को भ्रमित न करें।’ एक यूजर ने सैफ अली खान, अक्षय कुमार समेत तमाम स्टार्स के बच्चों को गिनाते हुए कहा कि बॉलीवुड में ऐसा ही होता है।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shilpa Shetty ने मनाई बेटी संग लोहड़ी, शेयर किया सेलिब्रेशन का Video

Amitabh Bachchan

ऐसा नहीं कि इस पोस्ट के बाद सभी अमिताभ बच्चन की अलोचना ही कर रहे हों। कई यूजर्स ऐसे भी नज़र आए जो बिग बी की साइड लेते हुए भी दिखाई दिए। उन यूजर्स ने ट्रोल करने लोगों को कहा कि हमेशा गलत ही नहीं सोचना चाहिए। कभी-कभी खुश भी होना चाहिए। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘झुंड’ ( Jhund ) और ‘ब्राहस्त्र’ ( Brahmastra ) में जल्द दिखाई देने वाले हैं। फिलहाल, वह टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ( Kaun Banega Crorepati ) में दिखाई दे रहे हैं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: