Press "Enter" to skip to content

भाई दूज के मौके पर Ira Khan ने भाई जुनैद का पुराना वीडियो किया शेयर, पोस्ट में की जमकर तारीफ [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली। अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) की बेटी बेशक फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को हैरान करती हुईं दिखाई देती हैं। वहीं आज पूरे देशभर में भाई दूज ( Bhai Dhooj 2020 ) का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर इरा ने भाई जुनैद खान ( Junaid Khan ) के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर की है। इरा ने भाई के नाटक का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें जुनैद पेंटिग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- ‘मेरी जगह आपके दिल में है’

Ira Khan

इरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ira Khan Instagram Account ) पर भाई जुनैद के नाटक का वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा है कि “वह कहना तो बहुत कुछ चाहती हैं, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह यह सब बातें कैसे कहें। वह अपनी फीलिंग्स शेयर नहीं कर पा रही हैं। वह जुनैद जैसे भाई को पाकर हमेशा ईश्वर का शुक्रिया अदा करती हैं। इरा ने अपनी पोस्ट में बताया कि जुनैद एक सबसे अच्छे भाई हैं। उनकी लाइफ में उनकी एक खास जगह है। दोनों ने कई सालों तक अलग रहकर भी काम किया। वीडियो के बारें में इरा ने बताया कि वह जब उनसे प्ले के दौरान मिली तो जुनैद ने बताया कि बैकस्टेज उन्हें इरा की जरुरत है। वह उस प्ले में काम कर रहे थे। बता दें इस प्ले का नाम अ फार्मिंग स्टोरी था।”

Ira Khan

इरा पोस्ट में आगे कहती हैं कि “वह जुनैद को काम करते हुए जब भी देखती हैं तो उन्हें बेहद ही अच्छा महसूस होता है। वह हमेशा उन्हें एहसास दिलाते हैं कि वह एक भाई के अलावा और भी बहुत कुछ हैं। उन्हें अपने भाई को देखकर काफी गर्व होता है।” अंत में इरा कहती हैं कि “वह कभी ऐसी बातें जुनैद से कभी नहीं कहेंगी। वह कहती हैं कि जिंदगी में मौजूद लोगोें की तारीफ के लिए वक्त निकाले क्योंकि वह भी इसके लायक हैं और आप भी।” इरा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: