Press "Enter" to skip to content

बिहार चुनाव – लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से की मुलाकात [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

पटना । लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) Lok Janshakti Party के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी Rabri Devi के आवास पर पहुंचकर उनसे उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव Tejashwi Yadav से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मुलाकात के बाद आवास से बाहर निकले प्रिंस राज ने हालांकि इसे राजनीतिक मुलाकात नहीं बल्कि पारिवारिक मुलाकात बताया।

Bihar Election: बिहार की राजनीति में बड़ा यू-टर्न! चिराग के समर्थन में उतरे तेजस्वी, दिया यह बयान

श्रद्धांजलि सभा का न्यौता दिया-
प्रिंस राज ने कहा, मैं अपने बड़े पापा दिवंगत रामविलास पासवान के श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने को लेकर न्यौता देने राबड़ी आवास आया था। राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मुलाकात हुई है। इसे राजनीति से जोड़ना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि दिवंगत नेता पासवान का सभी नेताओं से संपर्क था। कई लोगों से व्यक्तिगत तौर पर जाकर आयोजन में आने का निमंत्रण दे रहा हूं।

बिहार की राजनीति में हलचल-
इधर, इस खबर के बाद से बिहार के सियासी गलियारों में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। गौरतलब है कि लोजपा अकेले चुनाव मैदान में उतरी है और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। सोमवार को तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ सही व्यवहार नहीं किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का श्राद्धकर्म मंगलवार को पटना के आवास पर है, इसमें कई नेताओं के पहुंचने की संभावना है।

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: