Press "Enter" to skip to content

बारात में गाना बजाने के विवाद पर झड़प में हुई फायरिंग में एक जख्मी, चल रहा इलाज



महनार थाना के नारायणपुर डेढ़पुरा पंचायत के जावज गांव में सोमवार की रात में बारात में हुए झगड़े में गोली चलने के कारण एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर ले जाया गया है। महनार थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात में जावज गांव निवासी बेचन सिंह की पुत्री की शादी थी। इस शादी के लिए पातेपुर के महैया मालपुर गांव से बारात आई हुई थी। इसी बारात में आए हुए लोगों का विवाद किसी बात को लेकर स्थानीय लोगों से हो गया। इसी विवाद में गोली चलने की घटना हुई।एक स्थानीय व्यक्ति को गोली जा लगी। गोली उसके पैर में लगी है, जिसके बाद लोगों ने उसे आनन-फानन में मौके से उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लेकर चले गए।
दूसरी ओर घटना के संबंध में यह भी बताया गया कि रात में बारात के बाद जब वह व्यक्ति अपने दरवाजे पर सोया था तभी कोई गोली मार कर भाग गया।यहां भी घटना का कारण बारात में हुए झगड़े को ही बताया गया है। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर पहुंची महनार थाना की पुलिस ने पूरे मामले की जांच की है।
इस संबंध में महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात में बारात में किसी बात को लेकर स्थानीय लोगों के साथ बराती में आए लोगों का झगड़ा हुआ था। इसी विवाद में गोली चली है। उन्होंने बताया कि उन्हें परिजनों द्वारा कहा गया कि जब युवक अपने घर पर दरवाजे पर सोया हुआ था तभी कोई गोली मार कर भाग गया। कहा कि अबतक उन्हें घटना के संबंध में कोई लिखित सूचना नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


A wounding, ongoing treatment in a clash over a dispute over singing in a wedding procession

Be First to Comment

    Thanks to being a part of My Daiky bihar news .

    %d bloggers like this: