Press "Enter" to skip to content

बाबिल को है पिता इरफान का इंतजार, बोले- ऐसा लगता है जैसे आप किसी लंबे शूट पर गए हो [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर इरफान खान ने इसी साल अप्रैल में दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें याद करते रहते हैं। इरफान खान ने अपनी एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई थी। उनकी फिल्मों से दर्शक खुद को कनेक्ट कर पाते थे। ऐसे में इरफान खान की निधन की खबर से उनके फैंस बुरी तरह टूट गए थे। वहीं, उनका परिवार भी इस गम को कभी नहीं भुला पाएगा। इरफान के बेटे बाबिल पिता को याद करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट करते रहते हैं। अब हाल ही में बाबिल ने पिता के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

मंदिर में भगवान संग Sonu Sood की तस्वीर रख फैन ने उतारी आरती, अभिनेता बोले- ‘मेरी जगह आपके दिल में है’

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिता इरफान की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में इरफान के हाथ में एक मोर बैठा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, “रूह बनकर मिलूंगा उसको आसमां में कहीं, प्यार धरती पर फरिश्तों से किया नहीं जाता।” बाबिल ने आगे लिखा, “मुझे अभी भी ऐसा लगता है जैसे आप लंबे शूट पर गए हैं, कई दिनों के लिए और वहां से आप लौट आएंगे।” बाबिल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Amitabh Bachchan की पोती राम-सिया की आराधना में दिखाई दीं लीन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले भी बाबिल ने पिता को इरफान को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। बाबिल ने पिता इरफान और मां सुतापा की अनदेखी तस्वीर शेयर की। जिसमें इरफान और उनकी पत्नी सुतापा एक दूसरे को गले गलाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ बाबिल ने एक कविता लिखी, “ये सच है, आपकी सांसों के बीच के अंतराल में समय थम जाता है। और एक बार बड़ा सपना देख लेने पर, आप कम में कैसे संतुष्ट हो सकते हैं। शायद आप ये जानते थे इसलिए वो खत्म हो चुका था। या, शायद इसलिए कि मैं बड़ा हो चुका था। लेकिन आसमां उतना नीला नहीं रहता, जब आपके ऊपर सूर्यास्त होने लगता है।” उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: