Press "Enter" to skip to content

बांदा जेल में आम कैदी की तरह रहेंगे मुख्तार अंसारी नहीं मिलेगी वीआईपी सुविधा : जय कुमार जैकी [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को बांदा जेल (Banda Jail) में शिफ्ट करने की तैयारी पर उत्तर प्रदेश कारागार मंत्री जय कुमार जैकी (Jai Kumar Singh Jaiki) ने कहाकि, बांदा जेल में सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद कर दी गई है। मुख्तार अंसारी को जेल में आम कैदी (Common prisoner) की तरह रखा जाएगा।

अब मुख्तार अंसारी का नया ठिकाना बांदा जेल की बैरक नंबर-15, इस बैरक में कैद दूसरे डान के नाम जानकर कांप जाएगी रुह

कारागार मंत्री जय कुमार जैकी ने बताया कि बांदा जेल की बैरक में विधायक मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के काफी सख्त इंतजाम किए गए हैं। बांदा जेल बैरक में हर तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। उनको किसी भी प्रकार की कोई वीआईपी सुविधा (VIP facility) नहीं दी जाएगी। मुख्तार अंसारी को बांदा में जेल नियमों के हिसाब से रहना होगा। उन्होंने कहा कि वहां पर मुख्तार की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल निराधार हैं। वहां की सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद है। वैसे भी लम्बे समय तक मुख्तार अंसारी वहां पर बंद रहे हैं।

बसपा विधायक मुख्तार अंसारी का 26 माह का यूपी वनवास बुधवार को खत्म हो जाएगा। कस्टडी देने से पहले मुख्तार अंसारी की कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। उधर पंजाब के रूपनगर पुलिस लाइन में अपनी हाजिरी दर्ज करवाने के बाद बांदा पुलिस ने रोपड़ जेल से मुख्तार अंसारी की कस्टडी ले ली। करीब 16 घंटे के 882 किलोमीटर के सफर के बाद टीम बुधवार सुबह बांदा पहुंचेगी।

More from उत्तर प्रदेशMore posts in उत्तर प्रदेश »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: