Press "Enter" to skip to content

बहलखाना में खड़े ट्रैक्टर के नाम पर भी पर्ची जमा कर दिखाया जाता खर्च [Source: Dainik Bhaskar]



कूड़ा उठाव के नाम पर नगर निगम में तेल का खेल जारी है। बहलखाना में खड़े ट्रैक्टर के नाम पर भी तेल की पर्ची कटवा कर जमा कराई जा रही है। इसका खुलासा सोमवार को बहलखाना के औचक निरीक्षण के दौरान मेयर सुरेश कुमार ने किया। उन्हें तेल चोरी की शिकायत मिली तो उन्हाेंने बहलखाना पहुंचकर रजिस्टर की जांच की। इस दौरान 2 ट्रैक्टर वहीं थे, जिनके नाम पर तेल की पर्ची काटी गई थी। दोनों फॉगिंग मशीन भी बहलखाना में थीं।

उन्हाेंने नगर आयुक्त को भी जानकारी दी है। हाल में नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय ने स्वयं जीपीएस खराब रहने की स्थिति में तेल का खेल पकड़ा था। उन्हाेंने बहलखाना प्रभारी रामलखन सिंह को हटाकर रामलला शर्मा को जिम्मेदारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि जीपीएस खराब रहने के बावजूद ईंधन की आपूर्ति की गई है। भुगतान भी कर दिया गया।

नगर आयुक्त ने बहलखाना के सहायक डार्विन कुमार से जवाब तलब करते हुए पूछा था कि एक गाड़ी में एक दिन में 100 लीटर डीजल की आपूर्ति की गई है। साक्ष्य के साथ लॉक बुक प्रस्तुत करें, ताकि इसकी जांच हो। वहीं, औचक निरीक्षण को लेकर महापौर सुरेश कुमार का कहना है, अनियमितता पकड़ी गई है। इस संबंध में नगर आयुक्त से भी बात हुई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Expenses shown by depositing slips in the name of tractor standing in Bahlkhana

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: