Press "Enter" to skip to content

पूर्णिया में जीविका का संवाद कार्यक्रम कर रहे थे मुख्यमंत्री नीतीश, बाहर संगठन की दीदियां करने लगीं घुसने के लिए हंगामा [Source: Dainik Bhaskar]



पूर्णिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में प्रवेश नहीं मिलने पर जीविका दीदियों ने जमकर हंगामा मचाया। मुख्यमंत्री धमदाहा के दमगाड़ा पंचायत पहुंचे थे, जहां ऐन वक्त पर एंट्री नहीं मिलने से दीदियां गुस्सा गईं और ग्रामीणों के साथ मिलकर बवाल मचाना शुरू कर दिया। दीदियां इस कदर नाराज हुईं कि CM नीतीश कुमार पर बरस पड़ीं और कहा- “जनता के वोट से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं और हमलोगों को ही कार्यक्रम में घुसने नहीं दिया जा रहा है।”

CM नीतीश कुमार गुरुवार को दमगाड़ा के गंगा प्रसाद मध्य विद्यालय पहुंचे थे, जहां जीविका दीदियों द्वारा बनाए गए स्टॉल का उन्हें निरीक्षण करना था। इसी दौरान वह अंदर उनसे बातें कर रहे थे और बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। उनका आरोप है कि उन्हें एंट्री पास उपलब्ध कराए जाने कते बावजूद कार्यक्रम में नहीं जाने दिया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

CM के इस कार्यक्रम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। इसके कारण जदयू के जिलाध्यक्ष, दमगाड़ा पंचायत के मुखिया और सरपंच समेत कई नेताओं को भी इंट्री नहीं मिली। इसी कारण से उनके समर्थकों में भी आक्रोश है। कार्यक्रम के बाहर बवाल देखकर ग्रामीणों के साथ जीविका दीदियों को समझाने धमदाहा SDM और SDPO पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


हंगामा करते ग्रामीण।

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: