Press "Enter" to skip to content

पीएंडएम मॉल के पास दो गुटों में जमकर मारपीट, गाेलियां भी चलीं [Source: Dainik Bhaskar]



पाटलिपुत्र स्थित पीएंडएम मॉल के पास शुक्रवार शाम स्कूटी हटाने में हुए विवाद को लेकर दो गुट भिड़ गए। स्थानीय लोगों की मानें तो इस दाैरान एक गुट ने फायरिंग कर दी। तीन राउंड फायरिंग की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस फायरिंग की बात से इनकार कर रही है। पुलिस ने मौके से चार युवकों को हिरासत में ले लिया। कुछ लड़के फरार हो गए।

घटना में शामिल एक युवक दारोगा का बेटा है तो दूसरा कुर्जी के एक दबंग परिवार का है। मारपीट में इंद्रजीत नाम के युवक का सिर फट गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इंद्रजीत की तरफ से मारपीट और फायरिंग का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरे पक्ष के आयुष की तरफ से इंद्रजीत और उसके दोस्तों पर मारपीट और फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया गया है। एएसपी विधि व्यवस्था स्वर्ण प्रभात ने कहा कि दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। घटनास्थल से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है।

वर्चस्व की लड़ाई : दोनों गुटों में पहले से चल रहा विवाद

जमुई का रहने वाला इंद्रजीत एक दुकान में काम करता है। वह अपने मित्र निक्कु के साथ कार से मॉल के बगल वाले रास्ते के पास स्थित दुकान के नजदीक पहुंचा। वहीं पहले से आयुष, आदर्श, शुभम सहित अन्य लड़के स्कूटी लगा कर बात कर रहे थे। इंद्रजीत ने शुभम को स्कूटी हटाने को कहा और इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

इंद्रजीत शुभम और उसके दोस्तों के साथ मारपीट करने लगा। इतने में शुभम और उसके दोस्त वहां से भागने लगे। कुछ ही देर में शुभम और उसके कई दोस्त लौटकर आए और इंद्रजीत और उसके दोस्तों के साथ मारपीट करने लगे। घटना में इंद्रजीत का सिर फट गया। इंद्रजीत दबंग परिवार के लड़के का दोस्त है। दाेनाें गुटाें में पहले से विवाद चल रहा है।
सीसीटीवी से की जाएगी पहचान, भेजे जाएंगे जेल
इधर थानेदार एसके शाही ने कहा कि दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कानून हाथ में लेने वाले लड़कों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Two groups were fiercely beaten up near the P&M Mall, the galleries also went on

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: