Press "Enter" to skip to content

पिकनिक मना लाैट रहे सैलानियों व जवानाें में झड़प, लाठीचार्ज में 2 बच्चाें समेत चार घायल, किसी पक्ष ने पुलिस से नहीं की लिखित शिकायत [Source: Dainik Bhaskar]



मैथन डैम से पिकनिक मना कर लाैट रहे कतरास के सैलानियाें और सीआईएसएफ के जवानों के बीच टोल नाका के गेट नंबर एक बुधवार की शाम झड़प हाे गई। सैलानियाें का आराेप है कि उनके दाे वाहनाें काे रुकवाकर जवानाें ने लाठियाें से उन्हें पीट डाला। इस लाठीचार्ज में कतरास की चैताली सरकार, वहीं के एस सरकार और दो बच्चे घायल हाे गए हैं। इसकी सूचना पाकर आसपास के लोग वहां जुट गए। मैथन पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सैलानियों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। देर रात तक किसी पक्ष ने मैथन ओपी में लिखित शिकायत नहीं की है।

जवानाें ने अचानक लाठियाें से पीटना शुरू कर दिया- सैलानी

घायल चैताली सरकार ने कहा कि बुधवार को वे लाेग दाे वाहनाें से मैथन डैम के थर्ड डाइक एरिया में पिकनिक मनाने गए थे। लाैटते समय मैथन डैम टोल गेट 1 पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने दोनों वाहनाें काे रुकवाया। उनकी खिड़कियाें से डंडा घुसा कर पीटना शुरू कर दिया। वाहन में सवार अन्य लोगाें ने बाहर निकलकर वजह पूछी, ताे उन्हें सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। चैताली ने कहा कि उन लाेगाें की कोई गलती नहीं थी, फिर भी बुरी तरह पीटा गया। वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उनके फुटेज की जांच से सब स्पष्ट हाे जाएगा।

वाहन काे राेकना चाहा, ताे सवाराें ने की धक्का-मुक्की- सुरक्षाकर्मी

वहीं, सीआईएसएफ के कामेश्वर सिंह ने कहा कि पर्यटकों के वाहनों को मैथन डैम टोल गेट 2 पर सीआईएसएफ के जवानों ने रुकवाया था। वाहन में सवार लोग जवानों से हाथापाई करते हुए टोल गेट खोलकर भागने लगे। टोल गेट एक पर वाहन को रोकने का इशारा किया, तो सैलानियों ने धक्का-मुक्की की। उसके बाद वरीय अधिकारियों को जानकारी दी। कामेश्वर ने कहा कि सीआईएसएफ की तरफ से लाठीचार्ज नहीं किया गया है। वहीं, मैथन ओपी प्रभारी माइकल कोड़ा ने कहा कि सैलानियाें की ओर से काेई लिखित शिकायत नहीं की गई है। सीआईएसएफ से भी शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Clash between tourists and youths while having picnic, four injured including 2 children in lathicharge

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: