Press "Enter" to skip to content

पत्नी Kareena Kapoor Khan का ख्याल रखने के लिए सैफ ने काम से ली छुट्टी, 2-3 महीने बाद शुरू करेंगे आदिपुरुष की शूटिंग [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही दूसरी बार मम्मी बनने वाली हैं। इस दौरान करीना अपने काम में पूरी तरह से एक्टिव दिखाई दी हैं। वहीं पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी करीना का ख्याल रखने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। पत्नी करीना के साथ सैफ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई पड़ते हैं। अब सैफ ने करीना के लिए पैटरनिटी लीव ले ली है। वैसे तो सैफ की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू होने वाली है जिसे पहले वो खुद भी ज्वॉइन करने वाले थे लेकिन अब सैफ ने करीना का ध्यान रखने के लिए अपने काम से छुट्टी ले ली है।

Bigg Boss 14: मां को अस्पताल में देखकर खूब रोईं Rakhi Sawant, पति रितेश के लिए की ये रिक्वेस्ट

खबरों की मानें तो सैफ अब आदिपुरुष (Adipurush) की शूटिंग करीना की डिलीवरी के कुछ वक्त बाद ही शुरू करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि अप्रैल महीने में सैफ फिल्म की टीम को ज्वॉइन करेंगे। फिल्ममेकर ओम राउत ने भी इस बात पर मुहर लगाई है कि सैफ मार्च के आखिरी हफ्ते या फिर अप्रैल महीने में शूटिंग शुरू करेंगे। तब तक सैफ पैटरनिटी लीप रहेंगे और करीना का पूरा ख्याल रखेंगे। टाइम्स से बातचीत में ओम राउत ने कहा कि सैफ सर अब पैटरनिटी लीव पर हैं और 3 महीने बाद शूटिंग शूरू करेंगे। हम सभी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। बता दें कि सैफ के साथ फिल्म में प्रभास मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

सैफ फिल्म में रावण की भूमिका में होंगे वहीं प्रभास भगवान राम का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। महाकाव्य रामायण पर फिल्म की कहानी बेस्ड है। बताया जा रहा है कि अगस्त महीने तक फिल्म पूरी तरह से तैयार हो जाएगी। फिल्म आदिपुरुष को लेकर ही कुछ दिनों पहले सैफ ने एक विवादित बयान दे दिया था। जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांग ली थी। उन्होंने रावण के किरदार को पॉजिटिव एंगल में दिखाए जाने और सीता के अपरहण को जस्टीफाई करके दिखाया जाएगा ऐसा बोल दिया था। जिसके बाद सैफ ने कहा था कि उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई भी इरादा नहीं था। भगवान राम उनके लिए वीरता का प्रतीक रहे हैं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: