Press "Enter" to skip to content

पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज की स्टूडेंट रुपाली फेमिना मिस इंडिया 2020 की फाइनलिस्ट, वोट कर जिताएं [Source: Dainik Bhaskar]



पटना की बेटी रुपाली भूषण फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट हैं। 31 फाइनलिस्ट में वह 8वें नंबर पर हैं। अब जरूरत है तो आपके वोट की। ताज से महज कुछ कदम दूर रुपाली को आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ वोट भी चाहिए। इस प्रतियोगिता में वह झारखंड का प्रतिनिधित्व कर रहीं हैं लेकिन वह मूल रूप से बिहार के खगड़िया की रहने वाली हैं। उनके पिता शंभू कुमार चौरसिया पटना के RD पब्लिक हाई स्कूल के संचालक हैं जबकि मां भारती भूषण इसी स्कूल में प्रिंसिपल हैं। रुपाली ने अपने नाना-नानी के घर पर रहकर पढ़ाई की है, इसलिए वह इस प्रतियोगिता में झारखंड का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

जेडी वीमेंस कॉलेज की स्टूडेंट रुपाली भूषण।

जेडी वीमेंस कॉलेज की छात्रा हैं रुपाली
रुपाली पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज में दर्शनशास्त्र पार्ट टू की स्टूडेंट हैं। अक्टूबर में शुरू हुई प्रतियोगिता में उन्होंने भाग लिया। कोरोना के कारण प्रतियोगिता ऑनलाइन हुई लेकिन फरवरी से प्रतियोगिता ऑफलाइन होगी। रुपाली ने बताया कि सुंदरता के मायने अलग-अलग हैं लेकिन जो अपने समाज के प्रति जवाबदेही का अहसास दिलाए, वही असली सुंदरता है। रुपाली फिलहाल कैंसर मरीजों के लिए फंड जुटा रही हैं।

बिपाशा की तरह दिखती हैं रुपाली।

माता-पिता चाहते थे बेटी डॉक्टर बने
रुपाली के माता-पिता उसे डॉक्टर बनाना चाहते थे लेकिन उसकी नजर कहीं और थी। पिता शंभू कुमार चौरसिया बताते हैं कि हमलोग चाहते थे कि बेटी डॉक्टर बने। इसके लिए रुपाली ने कोचिंग भी की लेकिन उसकी रुचि डांस,एक्टिंग और भाषण में अधिक थी। इसलिए हमलोगों ने उसे रोका नहीं। 2017 में वह मिस बिहार रह चुकीं है। इसके अलावा इंटरनेशनल वॉलीबॉल में भी भाग ले चुकी हैं। मां भारती भूषण ने कहा कि बेटी के यहां तक पहुंचने पर गर्व है।

फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रुपाली।

ग्लैमर इंडस्ट्री में जाना चाहती हैं
रुपाली ग्लैमरस इंडस्ट्री में जाना चाहती हैं। दैनिक भास्कर से बातचीत में रुपाली ने बताया कि बचपन से वह दीपिका पादुकोण और बिपाशा बसु को आइडियल मानती आईं हैं। उनका सपना ग्लैमर इंडस्ट्री में जाना है। प्रतियोगिता के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कहा कि बिहार और झारखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन युवाओं को अपने लक्ष्य तक पहुंचने का सही रास्ता नहीं मिल पाता। उन्हें अगर सफलता मिलती है तो वह यहां के युवाओं के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करेंगी।

वोट कर रुपाली को जिताएं
रूपाली भूषण को वोट कर जिताने के लिए गूगल प्ले स्टोर से रोपोसो एप डाउनलोड करें और वोट करें। [email protected] Femina miss India Jharkhand 2020 पर वोट कर सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


बिहार की बेटी रुपाली।

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: