Press "Enter" to skip to content

नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में अमित शाह और जेपी नड्‌डा भी शामिल होंगे [Source: Dainik Bhaskar]



नीतीश कुमार राजभवन में आज शाम 4:30 बजे 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। डिप्टी सीएम के लिए अभी कोई नाम तय नहीं है। शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्‌डा भी शपथ ग्रहण समारोह में रहेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह सादा ही रहने की उम्मीद है। पहले नंबर पर नीतीश कुमार, दूसरे पर तार किशोर प्रसाद और तीसरे पर रेणु देवी शपथ लेंगी। दोनों तरफ से 6-6 मंत्री शपथ लेंगे। जदयू कोटे से नीतीश कुमार, विजेंद्र यादव, नरेंद्र नारायण यादव, श्रवण कुमार, अशोक चौधरी, और HAM के संतोष मांझी शपथ लेंगे। वहीं, भाजपा के कोटे से तार किशोर प्रसाद, रेणु देवी, नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय, डॉ. प्रेम कुमार और VIP के मुकेश सहनी शपथ लेंगे।

शपथ लेने वालों में दूसरे नंबर पर तार किशोर का नाम है, इसलिए यह माना जा सकता है कि डिप्टी सीएम तार किशोर ही होंगे। भास्कर ने शनिवार दोपहर सबसे पहले डिप्टी सीएम के पद से सुशील कुमार मोदी के जाने और तार किशोर प्रसाद की इंट्री की जानकारी दी थी। तार किशोर अब भी इस रेस में सबसे आगे का नाम है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Amit Shah and JP Nadda will also attend Nitish Kumar’s oath taking ceremony at rajbhawan patna new government formation in bihar, tarkishore deputy cm jp nadda renu devi fagu chauhan

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: