Press "Enter" to skip to content

नीतीश अखबारों को रक्त रंजित होने से रोक नहीं पा रहे, जदयू का पलटवार- लालू के आइकॉन शहाबुद्दीन, अनंत और रीतलाल [Source: Dainik Bhaskar]



बिहार में बढ़ते अपराधों पर राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया के जरिए नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने कहा है कि बिहार के अनुकंपाई मुख्यमंत्री सह एडिटर इन चीफ अपनी लाख एडिटिंग के बावजूद अखबारों को रक्त रंजित होने से रोक नहीं पा रहे हैं।

बढ़ते अपराध का आंकड़ा भी पेश किया

सोशल मीडिया पर लालू प्रसाद की ओर से कहा गया है कि बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है। प्रतिदिन सैकड़ों लोग मारे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे हैं। लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर बिहार में बढ़ते अपराध का आंकड़ा भी पेश किया है। उन्होंने नए साल की शुभकामना देने के बाद 6 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणी की है।

आईटी के अनुकंपाई ट्वीट करने वाले

लालू प्रसाद की टिप्पणी पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अपराध पर फुलवरिया में डिबेट कर लें, वे करने को तैयार हैं। कहा कि लालू प्रसाद, प्रेस बिल लाने वाली पार्टी के साथ गलबहियां कर रहे हैं। अपराध पर कम से कम उन्हें बोलने का कोई हक नहीं, जिनकी पार्टी के आइकॉन शहाबुद्दीन, अनंत सिंह और रीतलाल यादव हैं। नीरज कुमार ने कहा लालू प्रसाद खुद आईटी के अनुकंपाई ट्वीट करने वाले हैं। दया के पात्र हैं। वे तो परिवार वाली राजनीति करते हैं, वह भी 420 के आरोपी बेटे के लिए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Lalu prasad Yadav Nitish Kumar | Tejashwi Yadav Lashes Out Nitish Kumar Government Over Bihar Crime Rate/Law And Order Situation

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: