Press "Enter" to skip to content

देखिए, करीना के घर पर बजी खुशियों की शहनाई, तोहफों की लगी लंबी कतार [Source: दैनिक भास्कर हिंदी]

डिजिटल डेस्क,मुंबई। करीना कपूर और सैफ अली खान जल्द ही फिर से माता-पिता बनने वाले है। दूसरे बच्चे का इंतजार पटौदी खानदान और कपूर फैमिली बेसब्री के साथ कर रहे है लेकिन इससे पहले करीना के घर के बाहर खुशियों की शहनाई बज रही है,जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें दो लोग घर के बाहर एकदम देसी स्टाइल में  ‘चांद से पर्दा कीजिए’ गाने पर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए नजर आ रहे है।खास बात ये हैं कि, यह गाना सैफ पर ही फिल्माया गया है। वही बेबो के घर पर तोहफों की भी लंबी कतार लग चुकी है। 

पैपराजी की नजरों से कभी कुछ नहीं छुपता और अगर बात बेबो की हो तो फिर उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता। ऐसा ही इस वीडियो के साथ भी हुआ। पैपराजी ने जब इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया तो, लाइक्स और कमेंट करने वालों की लाइन लग गई। बता दें कि,करीना कपूर किसी भी वक्त दूसरी बार मां बन सकती हैं, जिसकी वजह से उनके घर में तोहफों का आना शुरू हो गया है। वही हर दिन उन्हें देखने रिश्तेदार आ रहे है। वैसे तो बेबो की डिलीवरी डेट 15 फरवरी थी लेकिन अब तक उनकी फैमिली और फैंस दूसरे बेबी का इंतजार कर रहे है। 

Image result for Bollywood actress kareena kapoor outside of house a men playing clarinet

करीना कपूर और सैफ अली खान का पहले से एक बेटा तैमूर अली खान है, जो कि बचपन से ही काफी पॉपुलर फेस है लेकिन अब तैमूर को जल्द ही भाई या बहन मिलने वाला है। अगस्त 2020 में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने फैन्स के साथ करीना के प्रेग्नेंट होने की खबर साझा की थी।

 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Bollywood actress kareena kapoor outside of house a men playing clarinet
.
.

.

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: