Press "Enter" to skip to content

दुबई के जिस होटल में हनीमून मना रहे हैं रोहन और नेहा कक्कड़, उसकी एक रात की कॉस्ट है एक लाख रुपए [Source: Dainik Bhaskar]



नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दुबई में हनीमून मना रहे हैं। 24 अक्टूबर को इन दोनों की शादी हुई थी। नेहा अपने हनीमून के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उनके फोटो में टैग की गई लोकेशन दुबई के एटलांटिस द पाम की है। जहां एक रात रुकने के लिए वे दोनों 1 लाख रुपए खर्च कर रहे हैं।

द पाम में हैं इन रेंज में अवेलेबल हैं रूम
रोहनप्रीत सिंह और नेहा ने इंस्टाग्राम पर एटलांटिस के कई फोटो शेयर किए हैं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार द पाम में दो लोग के लिए एक दिन का सबसे कम अमाउंट 26 हजार 834 रुपए है। जबकि सबसे ज्यादा कीमत यानी प्रेसिडेंशियल सूइट की कॉस्ट 3 लाख 21 हजार 4 सौ 14 रुपए है। बाकी सूइट्स की रेंज 60 हजार प्रतिदिन से लेकर एक लाख रुपए तक है।

रीगल सूइट में ठहरे हैं नेहा-रोहन
नेहा की इंस्टाग्राम पोस्ट्स से यह पता चला है कि वे दोनों रीगल सूइट क्लब में ठहरे हैं। एटलांटिस की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार इस रीगल सूइट रूम में एक रात रुकने की कॉस्ट 72 हजार 403 रुपए है। अगर आफ ब्रेकफास्ट करते हैं तो यह कीमत बढ़कर 89 हजार 370 रुपए तक पहुंच जाती है। वहीं अगर आप डिनर भी करते हैं तो यही कीमत बढ़कर 1 लाख 1 हजार 813 रुपए हो जाती है।

होटल ने किया था खास इंतजाम
नेहा ने मंगलवार को लग्जरी होटल द्वारा उनके लिए किए गए खास इंतजाम के फोटो भी शेयर किए। जिसमें वे होटल के प्राइवेट बीच पर नजर आए। इसके पहले की फोटोज में नेहा और रोहन के वेलकम के समय की झलकियां भी थीं। जिसमें उनके लिए चॉकलेट्स, केक और बाकी लग्जरी फैसिलिटीज का अरेंजमेंट्स नजर आया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Neha Kakkar and Rohanpreet Singh paying somewhere around Rs 90,000 per night for their honeymoon

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: