Press "Enter" to skip to content

दीवाली पर सलवार सूट पहनकर इठलाई Sunny Leone, कहा- इस ड्रेस में बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ( Sunny Leone ) ने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं। फैंस को विश करते हुए सनी लियोन ने भारतीय पोशाक धारण की है। वह सलवार सूट ( Salwar Suit ) में नजर आईं। लाइट ब्ल्यू फ्लारल सलवार शूट में सनी बेहद आकर्षक नजर आईं। फैंस ने सनी की इस ड्रेस की जमकर तारीफ की है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

सनी ने कहा हैप्पी दिवाली
सनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर सलवार शूट पहने कई फोटोज शेयर की हैं। इसमें वह अपने स्टाइलिश ड्रेस को फ्लांट करती नजर आ रही हैं। फोटोज को कैप्शन देते हुए सनी ने लिखा,’हैप्पी दिवाली सभी को! मुझे उम्मीद है कि सभी ने अच्छा समय बिताया होगा। ये ड्रेस पहनकर मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं।’ सनी ने इस ड्रेस के स्टाइलिश को भी क्रेडिट दिया है।

सनी का है खुद का ब्रांड
बता दें कि सनी अधिकतर समय वेस्टर्न और ट्रेंडी ड्रेस ही पहनती हैं। उनके सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि वह स्टाइल और मॉर्डन वियर पहनने में अन्य एक्ट्रेसेस से आगे रहती हैं। सनी का खुद का ब्रांड भी है। वह अपने ब्रांड को प्रमोट करते देख जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

6 माह बाद लौंटी मुंबई
हाल ही में सनी ने कोरोना काल के बाद मिली छूट में शूटिंग करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने शूटिंग पर लौटने के फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। बता दें कि सनी करीब 6 माह बाद वापस मुंबई लौटी हैं। कोरोना के भारत मेंं बढ़ते प्रकोप के समय वह अपने पति डेनियल वेबर के अमरीका स्थित घर पर चली गईं थीं। उन्होंने इस दौरान कहा था कि वह अपने बच्चों सहित अमरीका जा रही हैं। कई बार आपको अपने जीवन में प्राथमिकताएं तय करनी होती हैं। ये मौका है कि स्वास्थ्य को तरजीह दी जाए। इसलिए कोरोना वायरस के खतरे से बच्चों को बचाने के लिए मैं अमरीका जा रही हूं।

बाद में दी सफाई
हालांकि बाद में जब उनके भारत छोड़ अमरीका जाने की खबरें वायरल हुईं तो लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। इसके बाद एक इंटरव्यू में सनी ने साफ किया कि वह असल में अपने पति की मां के साथ वक्त बिताना चाहती थीं। उस दौरान हर कोई अपने-अपने परिवार के साथ रहना चाहता था। वह भी अपने परिवार के पास गईं। उनकी सास ने भी जोर दिया था कि ऐसे कठिन समय में वह सब साथ रहना चाहते हैं।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: