Press "Enter" to skip to content

थेरेपिस्ट सुसैन ने किया खुलासा, डिप्रेशन और हाइपोमेनिया से जूझ रहे थे सुशांतPatrika : India’s Leading Hindi News Portal

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब उनकी थेरेपिस्ट सुसैन वॉकर ने सामने आकर बताया कि सुशांत किस प्रकार डिप्रेशन और हाइपोमेनिया से जूझ रहे थे। उन्होंने रिया और सुशांत के बारे में भी कुछ अहम बातें बताई है।

सुशांत की थेरेपिस्ट ने बताया कि वह द्विध्रुवी विकार (बायो पोलर डिसऑर्डर) से पीड़ित थे। वह तनाव के साथ-साथ जरूरत से ज्यादा खुश रहते थे। सुसैन ने कहा सुशांत के बारे में सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में कई गलत जानकारियां और विवादित थ्योरीज दी जा रही है। जिसकी वजह से मुझे लगा, यह बयान देना मेरा कर्तव्य था। सुशांत और रिया पिछले साल नवंबर में उनसे मिले थे। रिया उनके अपॉइंटमेंट का ध्यान रखती थी। इसके बाद जून 2020 में भी रिया ने उनसे बात की थी।

सुसैन ने बताया कि रिया सुशांत का काफी ध्यान रखती थी । उन्होंने इस साल जून में भी रिया से चर्चा की थी ।उन्होंने बताया कि सुशांत बायो पोलर डिसऑर्डर से गुजर रहे थे। जिसके अंदर डिप्रेशन और हाइपोमेनिया बीमारियां होती है। उन्होंने बताया कि सुशांत को रिया काफी सपोर्ट करती थी। नवंबर 2019 में वह कई बार सुशांत और रिया से मिली थी।

हालही एक रिपोर्ट में सुशांत के काउंसलर का बयान सामने आया था। जिसमें बताया कि सुशांत जब काउंसलर के पास सेशन लेने जाते थे तब रिया के परिवार के सदस्य वहां मौजूद रहते थे। इस मामले में बिहार की पटना पुलिस के साथ मुंबई पुलिस भी जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

More from BollywoodMore posts in Bollywood »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: