Press "Enter" to skip to content

तातारपुर में हॉकर से साइकिल कैश-मोबाइल लूटे, किया जख्मी [Source: Dainik Bhaskar]



तातारपुर में पेट्रोल पंप के पास बुधवार अहले सुबह बदमाशों ने अखबार विक्रेता राहुल कुमार को रिवाल्वर की बट से मारकर जख्मी कर दिया और उससे कैश, मोबाइल लूट लिया। घटना में राहुल जख्मी हो गया। उसने मामले की जानकारी तातारपुर थाने में दी है।

राहुल मूल रूप से सुपौल के त्रिवेणीगंज का रहने वाला है और भागलपुर में परबत्ती मोहल्ले के लॉज में रहता है। सुबह में अखबार बेचता है और बाकी समय में पढ़ाई करता है। राहुल ने बताया कि सुबह में करीब पौने 5 बजे लॉज से साइकिल लेकर अखबार लेने रेलवे स्टेशन जा रहे थे। रास्ते में तातारपुर पेट्रोल पंप के पास पहले से घात लगाए 2 बदमाशों ने रास्ता रोका और रिवाल्वर की बट से मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद मोबाइल, साइकिल और 500 रुपए लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश पंप से सटे गली में भाग गए।

पंप के पास पहले भी अखबार विक्रेता से हो चुकी है लूट

8 जुलाई 2019 की अहले सुबह तातारपुर पेट्रोल पंप, मजार के पास अखबार विक्रेता लालकोठी निवासी राम कुमार के साथ से बदमाश लूटपाट कर चुके हैं। इस सिलसिले में तातारपुर पुलिस ने मो. नईम उर्फ नेमा को गिरफ्तार किया था। वह कामेला, शहबाजनगर का रहने वाला था और नशे की आदी था। पुलिस की पूछताछ में उसने लूट में अपनी और दो साथी जिम्मी समेत अन्य के नाम का खुलासा किया था। विवि इलाके में भी दो अखबार विक्रेता के साथ लूटपाट हुई थी।

24 जून 2019 को टीएनबी कॉलेज के मोड़ के पास अहले सुबह अपराधियों ने समाचार-पत्र विक्रेता राजेश कुमार सिंह का रास्ता रोककर उनसे लूटपाट की थी। राजेश ने विरोध किया तो उनके साथ अपराधियों ने मारपीट की थी और पिस्तौल की बट से मारकर उन्हें जख्मी कर दिया था। 20 मई 2019 की अहले सुबह भी टीएनबी कॉलेज के पास हथियारबंद 4 बदमाशों ने समाचार-पत्र विक्रेता सहयोगी सह नाथनगर के तुलसी मिश्रा लेन निवासी पवन कुमार को बट से मार कर सिर फोड़ दिया था और उनका कैश-एंड्रायड मोबाइल लूट लिया था।

नाथनगर कंझिया के राजेश कुमार के साथ भी मारपीट कर अपराधियों ने कैश और मोबाइल लूट लिया था। बौंसी रोड, कजरैली रोड, जीरोमाइल, सबौर रोड एवं नाथनगर दरियापुर रोड पर भी अखबार वितरण से जुड़े लोगों के साथ अप्रिय घटनाएं हो चुकी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Hawker in Cyclone cash-mobile robbed, injured

More from बिहार समाचारMore posts in बिहार समाचार »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: