Press "Enter" to skip to content

तबरेज अंसारी की पत्नी ने CM से मुलाकात कर लगाई न्याय की गुहार, रखी यह मांग [Source: Patrika : India’s Leading Hindi News Portal]

(रांची): मॉब लिंचिंग की घटना में जान गंवाने वाले तबरेज अंसारी की पत्नी शाइस्ता परवीन ने बुधवार को झारखंड के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर न्याय के लिए गुहार लगाई। विधानसभा परिसर पहुंची शाइस्ता ने कहा कि शादी के मात्र 54 दिन बाद भीड़ ने उसकी पति को मार डाला। अब वह भटकने को मजबूर है। उसने हेमंत सरकार से उसे सरकारी नौकरी देने और केस लड़ने के लिए आर्थिक मदद करने की अपील की। उसने आरोपियों को गिरफ्तार करने और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराए जाने की मांग रखी।

शाइस्ता को अपने साथ लेकर आए जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि मंगलवार को तबरेज अंसारी की पत्नी शाइस्ता परवीन आत्महत्या करने जा रही थी। शाइस्ता आर्थिक तंगी से गुजर रही है। जीवन-यापन करने में भी परेशानी हो रही है। इनके पास केस लड़ने के लिए वकील को फीस देने के लिए रुपए नहीं हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर शाइस्ता को न्याय दिलवाने की कोशिश की जाएगी।

गौरतलब है कि 17 जून 2019 की रात सरायकेला जिले के धातकीडाह गांव में चोर बताकर तबरेज अंसारी की पिटाई की गई थी। पुलिस ने चोरी के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर 19 जून को जेल भेज दिया था। जबकि 22 जून को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

More from झारखंड खबरMore posts in झारखंड खबर »

Be First to Comment

    Thanks to being part of My Daily Bihar News .

    %d bloggers like this: